Header Ads

Breaking News

Sport's News : क्लस्टर चैंपियनशिप 2024 में मॉडर्न की झोली में पदकों की बौछार

   


सीबीएसई क्लस्टर चैंपियनशिप 2024 में मॉडर्न की झोली में पदकों की बौछार

नवादा लाइव नेटवर्क।

सीबीएसई ईस्ट जोन ताइक्वांडो चैंपियनशिप 2024 में मॉडर्न इंग्लिश स्कूल की टीम ने बालक एवं बालिका वर्ग में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए रजत पदक प्राप्त किया। बनारस में आयोजित हो रहे सीबीएसई विद्यालयों के बीच सीबीएसई क्लस्टर 2024 में बिहार, उत्तर प्रदेश, झारखंड, उड़ीसा आदि राज्यों के प्रमुख विद्यालयों के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए मॉडर्न विद्यालय के छात्र-् आरुष अरिदमन एवं छात्रा आरुषि ने अद्भुत कौशल का परिचय देते हुए  सभी विद्यालयों के बच्चों को पराजित कर ताइक्वांडो खेल में अपने विद्यालय का नाम रोशन किया। 

लगभग चार दिनों से चल रहे ताइक्वांडो प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को विद्यालय के ताइक्वांडो कोच अनंत कुमार ने तैयार किया था। साथ ही साथ विद्यालय के निदेशक डॉ अनुज सिंह ने प्रशिक्षित करने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। आज उनके प्रयासों का फल है कि चार से पांच राज्यों के विद्यार्थियों को हराकर मॉडर्न के बच्चे विजेता बनकर विद्यालय का नाम इतिहास के पन्नों में दर्ज कर रहे हैं। 

अपने विद्यार्थियों की सफलता पर मॉडर्न परिवार आज फूले नहीं समा रहा है। निदेशक एवं प्राचार्य ने बच्चों को शुभकामना देते हुए कहा कि यह मेहनत आगे चलकर खेल में अपने विद्यालय का नाम और ऊंचा करेंगे। आज जिस तरह से मॉडर्न के बच्चे सभी क्षेत्रों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर अपने विद्यालय का नाम रोशन कर रहे हैं आने वाले भविष्य में राज्य एवं देश  स्तर पर विद्यालय का नाम आगे ले जाएंगे।












No comments