Header Ads

Breaking News

Road Accident : स्कार्पियो और ई रिक्शा की सीधी टक्कर, महिला समेत 2 की मौत, आधा दर्जन लोग घायल, कुछ की हालत चिंताजनक, सभी घायल रेफर


स्कार्पियो और ई रिक्शा की सीधी टक्कर, महिला समेत 2 की मौत, आधा दर्जन लोग घायल, कुछ की हालत चिंताजनक,  सभी घायल रेफर

कौआकोल-महुडर मुख्य पथ पर छतवईया आहर के पास स्कॉर्पियो और ई रिक्शा में हुई जोरदार सीधी टक्कर

नवादा लाइव नेटवर्क। 

नवादा जिले के कौआकोल-महुडर मुख्य पथ पर छतवईया आहर के पास मंगलवार की दोपहर स्कॉर्पियो और ई रिक्शा में हुई सीधी टक्कर में ई-रिक्शा सवार एक महिला और ई रिक्सा चालक की मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों में कुछ की हालत गंभीर व चिंताजनक बताई जा रही है। कुछ घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर ईलाज के लिए कौआकोल पीएचसी से रेफर कर दिया गया है। 

बताया जाता है कि कौआकोल थाना क्षेत्र के मछन्दरा गांव निवासी रोहित साव अपने ई-रिक्शा पर कौआकोल बाजार से यात्री बैठाकर महुडर की ओर जा रहे थे। तभी रानीबाजार गांव से आगे छतवईया आहर के पास विपरीत दिशा से तेज रफ्तार से आ रही एक स्कॉर्पियो वाहन चालक ने ई-रिक्शा में सीधी टक्कर मार दी। टक्कर इतना जबरदस्त था कि ई रिक्शा के परखच्चे उड़ गए एवं उसमें सवार महुडर गांव निवासी नरेश साव की 45 वर्षीय पत्नी मीणा देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि वाहन चालक व मछन्दरा गांव निवासी रोहित साव की मौत इलाज के क्रम में हो गई।

वहीं, महुडर गांव निवासी नरेश साव एवं उनकी पुत्री पूजा कुमारी एवं ई-रिक्शा में सफर कर रहे महुडर गांव निवासी विकास कुमार, पिता-हरि यादव तथा मधुरापुर गांव निवासी नंदकिशोर उर्फ नन्दू यादव की पुत्री माया कुमारी एवं सुरेश यादव की पुत्री सुनीता कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद स्कॉर्पियो का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। 

सभी घायलों को स्थानीय लोगों के सहयोग से कौआकोल पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद नवादा रेफर कर दिया गया। घायलों में विकास कुमार और सुनीता कुमारी की हालत गंभीर व चिंताजनक बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो एवं ई-रिक्शा को जब्त कर लिया है।  मृतक महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया है। दूसरे मृतक के शव का भी पोस्टमार्टम कराया जाएगा।





No comments