Header Ads

Breaking News

Nawada News : दो बहनों ने गुस्से में आकर खा ली सल्फास की टिकिया, दोनों की मौत, परिजन कह रहे सांप काटने से हुई मौत

  


दो बहनों ने गुस्से में आकर खा ली सल्फास की टिकिया, दोनों की मौत 


- ग्रामीण जितनी मुंह, उतनी कर रहे बात


- पुलिस को परिजन का बयान, सांप काटने से हुई मौत


नवादा लाइव नेटवर्क।


बिहार के नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव में रविवार को एक ही परिवार की दो युवतियां सल्फास खा ली। इलाज के क्रम में दाेनों की मौत हो गई। दोनों आपस में चचेरी बहनें बताई जा रही है। हालांकि, परिजन दोनों की मौत की वजह सांप काटना बता रहे हैं। पुलिस भी सर्प दंश से मौत की बात कह जांच को आगे बढ़ा रही है।


वैसे, आम चर्चा है कि पढ़ाई-लिखाई के लिए घर में पड़ी डांट फटकार के बाद दोनों ने सल्फास की गोली खा ली। घटना के सही कारणों का पता नहीं चल सका है। ग्रामीण जितनी मुंह उतनी बातें कर रहे हैं। मृतक दोनों युवती रिश्ते में चचेरी बहन बताई जा रही है। मौत के बाद घर परिवार में कोहराम मचा है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।

 


मृतकों में मो. मुजाहिद इस्लाम की पुत्री छोटी परवीन एवं अब्दुल समद की पुत्री मुस्कान परवीन बताई गई है। दोनों की उम्र लगभग 18 वर्ष बताई जा रही है। दाेनों के जहर खाने की खबर के बाद परिजन आनन-फानन में इलाज के लिए कौआकोल पीएचसी लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार बाद बेहतर इलाज के लिए दोनों को सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया गया। इलाज के क्रम में दोनों बहनों की मौत हुई 

 



वहीं मृतकों के परिजनों का कहना है कि दोनों बहनों की मौत विषैले सांप के काटने से हो गई। इस संबंध में थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि मृतक के स्वजनों द्वारा सांप काटे जाने से मौत की बात कही गई है। वहीं मृतक के स्वजनों के द्वारा मृत सांप को भी दिखाया जा रहा है। पूरी घटना पर पुलिस नजर बनाए है। 


नवादा पुलिस ने अपने अधिकारिक सोशल साइट एक्स पर सर्प दंश से दोनों की मौत की सूचना साझा करते हुए कहा कि पुलिस अग्रतर कार्रवाई कर रही है। मामला क्या है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट व पुलिस अनुसंधान में ही सामने आएगा। बहरहाल, मदर्स डे के दिन हुए इस घटना ने परिजनों को झकझाेर कर रख दिया है। आम लोग भी खबर जानकर सकते में हैं।

 

No comments