Header Ads

Breaking News

Crime News : हथियार लिए युवक की तस्वीर वायरल, खेत में गाड़ा हुआ कट्टा बरामद, 3 गिरफ्तार

  


हथियार लिए युवक की तस्वीर वायरल, खेत में गाड़ा हुआ कट्टा बरामद, 3 गिरफ्तार

नवादा लाइव नेटवर्क। 

सोशल साइट पर वायरल एक अवैध हथियार का प्रदर्शन करने की तस्वीर के मामले को गंभीरता से लेते हुए नवादा जिले के सिरदला थाना की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। हथियार को बरामद करते हुए इसमें शामिल तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों में हेमजाभारत गांव के उमेश राजवंशी का पुत्र रोहित कुमार, इसी जिले के हिसुआ थाना इलाके के मोदी बिगहा गांव के कपिल राजवंशी को पुत्र मनोज राजवंशी और सिरदला थाना इलाके के ही खरौंध गांव निवासी अनिल राजवंशी को पुत्र संदीप कुमार शामिल है। 

बताया जाता है कि 14 मई की रात को सिरदला के थानाध्यक्ष संजीत राम के वाट्सएप पर हथियार लिए एक युवक की तस्वीर प्रप्त हुआ। थानाध्यक्ष ने पड़ताल की तो पता चला कि युवक हेमजाभारत गांव का रोहित कुमार है। अगले दिन की सुबह पुलिस ने रोहित के घर छापेमारी की। जहां रोहित ने कबूला कि फोटो में जो हथियार है वो हिसुआ थाना क्षेत्र के मोदी बीघा गांव के कपिल राजवंशी के पुत्र मनोज राजवंशी उर्फ डब्लू का है। जो फिलवक्त हेमजाभारत गांव में ही रहता है। 

उसकी निशानदेही पर पुलिस ने मनोज के घर छापेमारी किया। जहां से मनोज को उठाया गया। कड़ी पूछ ताछ के बाद मनोज ने बताया कि हथियार (देशी कट्टा) सिरदला थाना क्षेत्र के खरौंध गांव के अनिल राजवंशी के पुत्र संदीप कुमार को दे दिया है। तब पुलिस ने संदीप को पकड़ा। संदीप ने बताया कि अपने चाचा के खेत में कट्टा को गाड़ दिया है। पुलिस ने संदीप की निशानदेही पर खेत से कट्टा को बरामद किया। जो कि एक काले रंग के प्लास्टिक थैले में रखकर जमीन में गाड़ा गया था। कट्टा की बरामदगी के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर तीनों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। बता दें कि इन दिनों युवाओं में कट्टा रखने का क्रेज बढ़ा है। 

No comments