Header Ads

Breaking News

Nawada News : नवादा क्रिकेट एकेडमी लीग के सेमीफाइनल में पहुंची, मिर्जापुर स्पोर्टिंग क्लब को हराया

नवादा क्रिकेट एकेडमी लीग के सेमीफाइनल में पहुंची, मिर्जापुर स्पोर्टिंग क्लब को हराया 

नवादा लाइव नेटवर्क। 

जिला क्रिकेट एसोसिएशन नवादा के द्वारा सिरदला के लौन्द हाई स्कूल के मैदान में आयोजित ए डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में शुक्रवार 15 अप्रैल को मिर्जापुर स्पोर्टिंग क्लब का मुकाबला नवादा क्रिकेट एकेडमी की टीम से हुआ। 

 मिर्जापुर स्पोर्टिंग क्लब की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 29 ओवर में 115 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। मिर्जापुर के तरफ से अभिनव सिंह ने 41 एवं अविनाश ने 13 रनों का योगदान दिया, बाकी सारे बल्लेबाज नवादा क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाज के सामने घुटने टेकते नजर आए। गेंदबाजी करते हुए नवादा क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाज ईशांत ने दो, रिकी ने दो, जबकि प्रमोद यादव ने दो खिलाड़ियों को आउट किया। 

115 रनों के मामूली लक्ष्य का पीछा करने उतरी नवादा क्रिकेट एकेडमी की शुरुआत अच्छी रही और उनकी टीम 15 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 116 रन बनाकर मैच को जीत लिया। नवादा क्रिकेट एकेडमी के तरफ से बल्लेबाजी करते हुए सुमन सौरभ एवं हर्ष ने 33,33 जबकि विशांत ने 16 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया। मिर्जापुर स्पोर्टिंग क्लब के गेंदबाज अमरदीप ने दो जबकि गौतम एवं गोलू ने 11 खिलाड़ियों को आउट किया नवादा क्रिकेट के इस जीत के साथ सेमीफाइनल में जगह पक्का कर लिया है। नवादा क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाज आरिफ को शानदार गेंदबाजी के लिए उसे मैंने द मैच की ट्रॉफी दी गई।

No comments