Header Ads

Breaking News

Nawada News: वारिसलीगंज में व्यवसायी का गोदाम हुआ धुआं-धुआं, लाखों का नुकसान

घर व गोदाम से उठता धुआं

वारिसलीगंज में व्यवसायी का गोदाम हुआ धुआं-धुआं, लाखों का नुकसान

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के वारिसलीगंज नगर क्षेत्र के बाइपास में रविवार को दोपहर बाद एक व्यवसायी का गोदाम धुआं-धुआं हो गया। तीन मंजिला भवन के नीचले तल पर लगी आग में भाजपा नेता व व्यवसायी पवन बंका का डालडा, फार्च्यून, देवदार की लकड़ी, हुमाद, थर्मोकोल पत्तल, गिलास आदि सामानों का गोदाम राख हो गया। अपराहन 03 बजे अचानक आग लगी। देखते ही देखते आग भीषण रूप धारण कर लिया। जबतक आग पर काबू पाया गया सबकुछ स्वाहा हो चुका था। घटना में करीब 10 से 15 लाख रुपये मूल्य का सामान जलने की बात कही जा रही है।

स्थानीय थाना की मिनी दमकल और नवादा जिला मुख्यालय से पहुंची तीन अन्य दमकल के सहयोग से आग पर काबू पाया गया। आग पर काबू पाने में दो घंटे की मशक्कत दमकल कर्मियों को करनी पड़ी। घटना में मकान को काफी नुकसान हुआ। मकान सिमरी डीह ग्रामीण बद्री नारायण सिंह का बताया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आग की लपटें इतनी तेज थी कि कोई व्यक्ति चाह कर भी नजदीक नहीं पहुंच पा रहे थे। मोहल्लेवासियों ने सूझबूझ और साहस का परिचय देते हुए मकान में रहने वाले लोगों को बाहर निकाल लिया। फलतः घटना में किसी प्रकार की मानवीय क्षति नहीं हुई। घटना से व्यवसायी व मकान मालिक को काफी नुकसान हुआ। 

घटनास्थल पर लोगों की जमा भीड़

घर व गोदाम से उठता धुआं


देखें वीडियो


No comments