Header Ads

Breaking News

Nawada News : रूपौ इलाके में लूटपाट करने वाले पांच गिरफ्तार, कट्टा भी बरामद

 

गिरफ्तार लुटेरों के साथ एसडीपीओ पकरीबरावां मुकेश कुमार साहा व अन्य

रूपौ इलाके में लूटपाट करने वाले पांच गिरफ्तार, कट्टा भी बरामद

नवादा लाइव नेटवर्क। 


नवादा जिले के रूपौ थाना क्षेत्र में पिछले महीने यानि मार्च माह में सड़क लूट की दो घटनाओं को अंजाम देने के मामले में पांच अपराधियों की  गिरफ्तारी हुई है। बदमाशों के पास से एक देसी कट्टा व सात मोबाइल बरामद हुआ है। एसपी डीएस सावलाराम ने उक्त जानकारी दी है।

इन लोगाें की हुई गिरफ्तारी

 गिरफ्तार बदमाशों में रूपौ थना क्षेत्र के ही भीखमपुर गांव के राम प्रसाद तांती का पुत्र रंजीत कुमार, सुरेश यादव का पुत्र पप्पू कुमार उर्फ छोटू, संतोषी राजवंशी का पुत्र आदर्श कुमार, पकरीबरावां थाना क्षेत्र के मड़वा गांव के अशोक यादव का पुत्र राहुल कुमार और शेखपुरा जिले के शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के मीरबिगहा गांव के श्याम तांती का पुत्र अजीत कुमार शामिल है।

मार्च में हुई थी लूट की दो घटनाएं


एसपी के अनुसार 3 मार्च को एक कपड़ा व्यवसायी से हथियार के बल पर 43 हजार रुपये नगद और एक मोबाइल लूट हुई थी। इसके बाद 12 मार्च को जाेगना मोड़ पर एक व्यक्ति से तीन हजार रुपये और एक मोबाइल लूट लिया गया था।

वैज्ञानिक जांच में हुआ खुलासा

एसपी ने बताया कि घटना को गंभीरता से लेते हुए वैज्ञानिक अनुसंधान शुरू किया गया। तकनीकी जांच में कई अहम सुराग मिले। जिसके बाद छापेमारी करते हुए पांचों अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। पहले चार अपराधियों की गिरफ्तारी की गई। पूछताछ में पांचवे बदमाश आदर्श का नाम सामने आया। जिसके बाद आदर्श के घर पर छापेमारी की गई। जहां से एक देसी कट्टा भी बरामद हुअा। एसपी ने बताया कि हथियार की बरामदगी को लेकर आर्म्स एक्ट के तहत एक और प्राथमिकी दर्ज की गई है। गिरफ्तार पांचों अारोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

No comments