Header Ads

Breaking News

Nawada News : ओवरटेक कर लूटने का प्रयास करते चार बदमाश धराए, देसी कट्टा बरामद

 

पुलिस अभिरक्षा में गिरफ्तार आरोपित

 

ओवरटेक कर लूटने का प्रयास करते चार बदमाश धराए, देसी कट्टा बरामद


नवादा लाइव नेटवर्क।


लूटपाट के उद्​देश्य से वाहन को ओवरटेक करने और कामयाबी नहीं मिलने पर वाहन में टक्कर मारने के मामले में चार बदमाशों को नागरिकों के सहयोग से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घटना नवादा जिले के हिसुआ-नवादा पथ की है। बदमाशों के पास से एक कट्टा भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार लोगों में नवादा नगर थाना क्षेत्र के भदौनी निवासी मो. सगीर, मो. अकबर, सादा बाबा और पटना जिले के नौबतपुर थाना क्षेत्र के शहर रामपुर का सैयद आलम उर्फ छोटू शामिल है।

नवादा नगर के छाय रोड मालगोदाम निवासी जितेंद्र कुमार ने बताया कि वह अपनी बेटी और छोटे भाई के दोस्त शिवेंद्र सौरभ के साथ इलाज कराने के लिए शुक्रवार को गया गए थे। निजी वाहन से लौटने के दौरान शाम हो गई थी। हिसुआ से आगे बढ़ने पर बलियारी गांव के पास एक वाहन ने ओवरटेक करना शुरू किया। माजरा समझकर वाहन को तेज गति में भगाया। पीछा करते आ रहे बदमाशों ने शोभिया मंदिर के पास वाहन में टक्कर मार दी। किसी तरह नियंत्रित करते हुए वहां से भागते हुए गया रोड में ओवरटेक कर रहे वाहन को रुकवाया। उस वाहन पर चार लोग सवार थे। गाड़ी रुकवाते ही तीन लोग भाग गए। जबकि एक बदमाश पकड़ा गया। तलाशी में उसके पास से देसी कट्टा, ब्लेड व मोबाइल बरामद हुआ।

तबतक आसपास के लोग जुट गए और बदमाश के साथ मारपीट पर उतारू हो गए। तब उस बदमाश को लेकर अपने घर चले गए और उसके परिजनों से बात की। इसके बाद नगर थाना को सूचना दी। जिसके बाद भागे अन्य तीनों को पकड़ा गया। जितेंद्र की शिकायत पर नगर थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने प्राथमिकी दर्ज कर सभी आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

No comments