Header Ads

Breaking News

Big Breaking : नवादा में जिला भाजपा कार्यालय को उपद्रवियों ने फूंका, सेना भर्ती बहाली के नए नियमों का विरोध कर रहे छात्रों की हरकत

 


नवादा में जिला भाजपा कार्यालय को उपद्रवियों ने फूंका, सेना भर्ती बहाली के नए नियमों का विरोध कर रहे छात्रों की हरकत

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा में जिला भाजपा कार्यालय को उपद्रिवयों ने आग के हवाले कर दिया। टायर आदि जलाकर कार्यालय के अंदर फेंकने से आग लगी। घटना में फर्नीचर समेत अन्य सामान जल गए। कार्यालय को काफी नुकसान हुआ है। घटना गुरुवार दोहपर करीब 12 बजे की है।

 

जिलाध्यक्ष संजय कुमार मुन्ना की प्रतिक्रिया


बता दें कि सुबह से ही शहर के विभिन्न हिस्सों में छात्रों द्वारा विरोध-प्रदर्शन किया जा रहा है। प्रजातंत्र चौक को सुबह में जाम किया गया। फिर नवादा रेलवे स्टेशन पर हंगामा किया गया। मालगोदाम रेलवे क्रासिंग के समीप जाम लगाया गया। काफी जद्दोजहद के बाद स्थिति सामान्य हो सकी थी। इस बीच उपद्रवियों ने अतौआ रोड में स्थित भाजपा के कार्यालय को फूंक दिया। करीब 12 बजे आग लगाई गई। एक बजे तक आग बुझाने का प्रसास भी शुरूनहीं हो सका था। घटना के वक्त कार्यालय में कोई नहीं थे। मीडियाकर्मियों के पहुंचने के बाद उपद्रवी वहां से भागे। करीब 300 की संख्या में रहे उपद्रवियों ने घटना को अंजाम दिया।

 




जिलाध्यक्ष संजय कुमार मुन्ना ने बताया कि उपस्कर, कागजात आदि जलाए गए हैं। तोड़फोड़ के बाद आग लगाई गई। लाखों की संपत्ति का नुकसान हुआ है। आंदोलन का यह तरीका जायज नहीं है। शहर से पांच किलोमीटर दूर आकर कार्यालय को टारगेट किया जाना सोची-समझी साजिश है। वरीय नेताओं को शिकायत की जाएगी। आदेश के अनुरूप आगे का कदम उठाया जाएगा।

 




लोग बताते हैं कि कार्यालय के प्रवेश द्वार का ताला तोड़कर उपद्रवी अंदर घुसे। इसके बाद कार्यालय में रहा कुर्सी आदि को निकालकर उसमें आग लगा दिया। संवाद प्रेषण तक आग बुझाने का काम शुरू नहीं हो सका था। अंदर आग व धुआं इस कदर फैला है कि कोई प्रवेश करने की हिम्मत नहीं कर रहा है।
 


बता दें कि इसके पूर्व वारिसलीगंज से नवादा आने के क्रम में भाजपा विधायक अरूणा देवी के वाहन पर उपद्रवियों द्वारा रेलवे क्रासिंग के पास हमला किया गया था। जिसमें विधायक समेत पांच लोग घायल हो गए थे।
 
प्रशासन पर निष्क्रियता का आरोप

कार्यालय में आगजनी की घटना पर जिलाध्यक्ष संजय कुमार मुन्ना प्रशासन पर भड़के हुए थे। कहा कि 3 घंटे तक पुलिस-प्रशासन की टीम नहीं पहुंची। अब जाकर दमकल आया तो उसमें प्रेशर ही नहीं है। प्रशासन का बुरा हाल है। वे काफी नाराज दिखे।


 एसडीओ पहुंचे तो फट पड़े कार्यकर्ता

घटनास्थल पर पहुंचे एसडीओ पर कार्यकर्ता हत्थे से उखड़ गए। खूब खरी खोटी सुनाई। कहा कि भाजपा कार्यलय ही नहीं भाजपाई टारगेट बनाये जा रहे हैं। विधायक अरुणा देवी पर भी हमला हो चुका है। कार्यकर्ताओं के गुस्से को देख एसडीएम शांत रहना ही उचित समझे।


 





No comments