Header Ads

Breaking News

Crime News : बेटे की चाहत में पहले रचाई दूसरी शादी, फिर पहली पत्नी की कर दी हत्या

  


बेटे की चाहत में पहले रचाई दूसरी शादी, फिर पहली पत्नी की कर दी हत्या 

नवादा लाइव नेटवर्क।

घटना नवादा जिले पकरीबरावां थाना इलाके का है जहां बेटे की चाहत में एक व्यक्ति ने पहले दूसरी शादी रचा ली फिर पहली पत्नी को मार डाला। रिश्ते को कलंकित करने वाली यह घटना 

पकरीबरावां थाना क्षेत्र में गुलनी पंचायत के छोटी गुलनी गांव की है।  सोमवार को घटना को अंजाम दिया गया। पहले पिटाई फिर गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आ रही है। घटना के बाद पति सहित परिवार के सभी सदस्य घर छोड़कर फरार हो गए हैं। 

 


 मृतका आभा देवी (35 वर्ष) के भाई ने बताया कि बहन को तीन पुत्री ही पैदा हुई थी। जिससे जीजा और उनके परिवार के लोग हमारी बहन को लगातार प्रताड़ित करते रहते थे।  

बता दें कि गोविंदपुर थाना क्षेत्र के सरकंडा निवासी रामजी यादव की पुत्री आभा देवी की शादी हिंदू रीति रिवाज से साल 2006 में  पकरीबरावां थाना क्षेत्र के गुलनी निवासी सहदेव यादव के पुत्र सत्येंद्र यादव से हुई थी। लगातार तीन बेटी जनने के बाद पति सत्येंद्र यादव व  ससुराल के परिजन आभा को प्रताड़ित करने लगे थे। इस बीच ल 2015 में दूसरी शादी रचा ली। दूसरी पत्नी से दो बेटे पैदा होने के बाद जुल्म और बढ़ गया।

 


मृतिका के भाई प्रशांत कुमार का आरोप है कि सत्येंद्र यादव और उसकी दूसरी पत्नी के साथ ससुराल के अन्य परिजन  मेरी बहन को प्रताड़ित करता था। उसके साथ मारपीट भी किया करते थे। तीन दिन पहले जीजाने हमें फोन पर बहन को जान से मारने की धमकी दिया था। इसके बाद सोमवार को हत्या कर दी गयी। गांव के लोगों से ने जानकारी मिलने पर हमलोग यहां पहुंचे। सूचना के बाद पुलिस भी पहुंची। पपुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया।

 


मायके वालों का रो-रोकर बुरा हाल

आभा देवी की मौत से पिता एवं भाई का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था।  पोस्टमार्टम के बाद शव मायके के परिजनों को सौंप दिया गया है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि प्रथम द्रष्टया पति द्वारा हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। थानाध्यक्ष शिशुपाल ने कहा कि परिजनों का बयान आना बाकी है। शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। हत्या कैसे हुई इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चलेगा। पति की तलाश की जा रही है।



No comments