Header Ads

Breaking News

Nawada News : दु:खद, चार बच्चों ने कोल्ड्रींक समझ पी लिया बैट्री का पानी, एक की मौत तीन इलाजरत

 


दु:खद, चार बच्चों ने कोल्ड्रींक समझ पी लिया बैट्री का पानी, एक की मौत तीन इलाजरत

नवादा लाइव नेटवर्क। 

घटना नवादा जिले के सीतामढ़ी थाना क्षेत्र के मुड़गड़वा गांव की है, जहां शुक्रवार को चार बच्चे कोल्ड्रींक समझ कर बैट्री का पानी पी लिया। जिससे एक बच्चे की मौत हो गई वहीं तीन अबतक इलाजरत हैं। 

 


जानकारी के अनुसार गांव के राजीव यादव के घर बच्चे का मुंडन कार्यक्रम था। जिसको लेकर बहुत सारे सगे-संबंधी एकत्रित हुए थे। राजीव का दो भाई ऑटोरिक्शा चलाता है। रोज की भांती उस दिन भी ऑटोरिक्शा घर पर लगा हुआ था। उस पर बैट्री का पानी भी रखा हुआ था। खेलकूद के दौरान राजीव का दो पुत्र दिलखुश कुमार (4 वर्ष) एवं रौशन कुमार (2 वर्ष) एवं पिन्टु कुमार का पुत्र पुनीत कुमार तथा अशोक यादव का पुत्र रोनटी कुमार टेम्पो पर जाकर बैठ गया। तभी एक बच्चे की नजर वहां रखे बैट्री के पानी पर पड़ी। जिसे उन अबोध बच्चों ने कोल्ड्रींक समझ कर बारी-बारी से पी लिया। 

 


बैट्री का पानी पीते हीं बच्चों ने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया। बच्चों की चीख-पुकार सुन घर के लोग दौड़े। वहां पहुंचते हीं माजरा समझ कर सभी बच्चों को लेकर इलाज के लिए नवादा लेकर पहुुंचे। जहां इलाज के दौरान डाक्टर ने पुनीत कुमार और रोनटी कुमार को खतरे से बाहर बताया, वहीं दिलखुश एवं रौशन को बेहतर इलाज के लिए पटना ले जाने की सलाह दी। 

 


डाक्टर की सलाह पर दोनों बच्चों को पटना ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान रौशन की मौत हो गई। वहीं उसका बङे भाई दिलखुश कुमार का इलाज चल रहा है। घर वालों ने बताया कि मृतक रौशन का दो जगह मुंडन था। दो दिन पूर्व हीं पटना के गंगा घाट से मुंडन करा कर लाैटे थे। एक जगह और मुंडन रविवार को होना था। लेकिन इसके पूर्व ही वह अपनों को छोड़ गया। इस घटना से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

स्वस्थ्य हुए बच्चे-
पुनीत कुमार पिता पिंटू कुमार
रौनटी कुमार पिता अशोक यादव

इलाजरत-
दिलखुश कुमार पिता राजीव कुमार

मृतक -
रौशन कुमार पिता राजीव कुमार

देखें वीडियो-






No comments