Header Ads

Breaking News

Nawada News : अग्निपथ योजना के खिलाफ कांग्रेस का सत्याग्रह,सभी विधानसभा में आयोजित हुआ कार्यक्रम

  


अग्निपथ योजना के खिलाफ कांग्रेस का सत्याग्रह,सभी विधानसभा में आयोजित हुआ कार्यक्रम

नवादा लाइव नेटवर्क

सेना में बहाली के लिए केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोमवार को सभी विधानसभा क्षेत्रों में सत्याग्रह किया। इसके माध्यम से इस योजना को वापस लेने की मांग की गई। 

 देखें वीडियो:-


नवादा जिले के वारिसलीगंज में पार्टी के जिलाध्यक्ष सतीश कुमार मंटन के नेतृत्व में सत्याग्रह और विरोध मार्च आयोजित हुआ। अध्यक्ष श्री मंटन ने कहा कि सरकार की यह योजना गलत है। इससे छात्रों और युवाओं को नुकसान होगा। कांग्रेस पार्टी इस योजना का खिलाफ करती है।

 


अध्यक्ष ने कहा कि हमारी पार्टी की मांग है कि इस योजना को वापस लिया जाए। आलम ये कि 2-2 साल से जिस बहाली के मेरिट लिस्ट तैयार है उसे भी बंद कर दिया गया है। 

  


बहाली की पुरानी योजना को पूरी तरह से बंद करने की साजिश हो रही है। सेना देश की सबसे बड़ी संपत्ति है। उसी के भरोसे देश की सीमा सुरक्षित है और देशवासी चैन की नींद सोते हैं। 4 साल के कॉन्टेक्ट की नौकरी उसमें भी कोई पेंशन की व्यवस्था नहीं है। केंद्र सरकार इस योजना को अविलंब वापस ले।

 

इधर , गोविंदपुर, राजौली में भी सत्याग्रह पर कांग्रेसी कार्यकर्ता बैठे। एक स्वर से सेना बहाली की नई नियमावली को बंद करने की मांग की गई।



No comments