Header Ads

Breaking News

Road Accident : मैजिक वाहन के धक्के से वृद्ध की मौत, मुआावजे के बाद टूटा जाम

 


मैजिक वाहन के धक्के से वृद्ध की मौत, मुआावजे के बाद टूटा जाम 

नवादा लाइव नेटवर्क। 

नवादा जिले के गोविंदपुर-बकसोती पथ पर गोविंदपुर थाना क्षेत्र के विनोवा नगर गांव के पास रविवार अल सुबह एक मैजिक वाहन ने 60 वर्षीय प्रगास राजवंशी को रौंद दिया। जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद चालक वाहन छोड़कर सोरहा गांव की तरफ भागा। ग्रामीणों ने उसका पीछा किया। ग्रामीणों के पकड़ में आने से पहले वह रास्ते में मिली पुलिस के पास पहुंच गया। पुलिस वहां एक अबैध बालू लोड ट्रैक्टर को रोक कर पूछ ताछ कर रही थी। पुलिस ने चालक को अपनी अभिरक्षा में ले लिया।
 


इसके बाद ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर आवागमन ठप कर दिया। करीब दो घंटे तक जाम लगा रहा। इस दौरान थानाध्यक्ष श्याम कुमार पांडे, पूर्व मुखिया अफ़रोज़ा खातून पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटवाने का प्रयास किया, लेकिन लोग नहीं माने। तब सुबह 8 बजे के बाद एसडीओ रजौली आदित्य कुमार पियूष पहुंचे। उनके निर्देश पर पारिवारिक लाभ के तहत मृतक के आश्रित को 20 हजार रुपये और विशुनपुर मुखिया सुनील यादव ने कबीर अंत्येष्टि के तहत 3 हज़ार रुपये दिया। अधिकारियों ने अन्य सरकारी लाभ दिलाने का आश्वासन दिया। तब जाकर जाम हटा और पुलिस शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दी। 

 


वृद्ध की मौत के बाद घर परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। पुलिस दुर्घटना की वजह बनी मैजिक वाहन को जब्त कर ली है। उधर, इस घटनाक्रम के दौरान बालू लोड ट्रैक्टर को लेकर चालक भागने में सफल रहा। 


मैजिक चालक दीपू कुमार जो कि इसी थाना इलाके के दर्शन गांव का निवासी बताया गया है को पुलिस अपनी अभिरक्षा में ले ली है। स्थानीय लोग बताते हैं कि मौके पर पुलिस नहीं होती तो आक्रोशित लोग चालक के साथ बड़ी घटना को अंजाम दे देते। 




No comments