Header Ads

Breaking News

Good News : भोले शंकर सेवा सदन हॉस्पिटल का हुआ उद्घाटन, महिला रोग संबंधित इलाज की बेहतर सुविधा

 


 भोले शंकर सेवा सदन हॉस्पिटल का हुआ उद्घाटन, महिला रोग संबंधित इलाज की बेहतर सुविधा

नवादा लाइव नेटवर्क। 

नगर के पुरानी जेल रोड में शनिवार को भोले शंकर सेवा सदन अस्पताल का उद्घाटन हुआ। इस अस्पताल में महिला रोगियों की इलाज की विशेष सुविधा उपलब्ध कराई गई है। इसके अलावा फिजिशियन भी उपलब्ध हैं। 

 


उद्घाटन मौके पर भाजपा नेता ई. रंजीत कुमार ने कहा कि गरीबों की सेवा करना सबसे बड़ा धर्म है। उन्होंने कहा कि अस्पताल प्रबंधन द्वारा अगर एक दिन गरीब का इलाज नि:शुल्क किया जाता तो इससे बड़ी सेवा कुछ नहीं हो सकता है। आज के दौर में गरीब मरीज पैसे के अभाव में अपना इलाज बेहतर तरीका से नहीं करा सकते हैं।
 


अस्पताल के व्यवस्थापक ने कहा कि एक ही छत के अंदर सभी रोगों के डॉक्टर, जांच व दवा की व्यवस्था की गई है। मरीजों को इलाज के लिए इधर उधर भटकने की जरूरत नहीं होगी। इस अस्पताल में स्त्री रोग विशेषज्ञ व फिजीशियन उपलब्ध रहेंगे। पूछे जाने पर अस्पताल के व्यवस्थापक ने बताया कि डॉक्टर राखी भारद्वाज और डॉक्टर पुरुषोत्तम भारद्वाज के द्वारा इलाज किया जाएगा।

 

 उद्घाटन मौके पर नवादा के पूर्व सिविल सर्जन डॉ. विमल प्रसाद सिंह, पूर्व सिविल सर्जन डॉ. सावित्री शर्मा, डॉ. ए.के. अरुण, चाइल्ड स्पेशलिस्ट डाॅ. महेश कुमार, डॉ. दीपक कुमार, डॉ. राघव राज, बजरंगदल जिला सुरक्षा प्रमुख दिवाकर, अनीश, जितेन्द्र प्रताप जीतू, विनय भाई ठाकरे, ऑफिस ऑफ रणजीत कुमार टीम, नीरज, प्रताप कुमार विद्यार्थी, जितेन्द्र पटेल, सुधांशु, सुजीत, गोलू आदि लोग मौजूद थे।

 





No comments