Header Ads

Breaking News

Nawada News : जदयू एमएलसी डॉ खालिद अनवर ने मुस्लिमों तक पहुंचाया सरकार का संदेश



जदयू एमएलसी डॉ खालिद अनवर ने मुस्लिमों तक पहुंचाया सरकार का संदेश

नवादा लाइव नेटवर्क।
 कारवान-ए-फिक्र व अमल अभियान के 52 दिवसीय दौरे पर सूबे के विभिन्न जिलों का दौरा कर रहे जदयू एमएलसी डॉ. खालिद अनवर शुक्रवार को नवादा जिले के पकरीबरावां पहुंचे। उन्होंने पकरी गांव स्थित पकरीबरावां दक्षिणी के सरपंच दरख्शां इरम के आवास के पास लोगों से मुलाकात की। लोगों से उनकी परेशानियों को जाना। 
उन्होंने कहा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शासनकाल में अल्पसंख्यकों के लिए कई काम हुए। अल्पसंख्यकों के लिए कई योजनाएं चलाई गई, जिसका सीधा लाभ लोगों को मिला है। उन्होंने लोगों को शिक्षा को लेकर जागरूक किया। कहा लोग जागरूक होकर सामाज में भी जागरूकता लाएं। उन्होंने सामाजिक सौहार्द पर भी बल दिया। मुसलमानों को राजनीति से जुड़ने के लिए प्रेरित किया। कहा कि मुसलमान वैसे राजनीतिक पार्टियों से जुड़े जो आपके लिए सदा हितैषी रही है। 
उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मुसलमानों का सच्चा मसीहा बताया। इससे पहले उन्होंने पकरी स्थित मस्जिद गए, जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। उन्होंने मस्जिद में जुमे की नमाज भी अदा की। इस मौके पर सरपंच प्रतिनिधि मो. नेयाज अख्तर, मुखिया प्रतिनिधि फारुख आजम, पूर्व जिला पार्षद अनवर भट्ट, हाफिज नौशाद, पूर्व मुखिया मुखिया शकील अहमद, वसीम अहमद खान, मो. जावेद सहित अन्य मौजूद थे।






No comments