Header Ads

Breaking News

Nawada News : गृह पंचायत भादोखरा में विधायक विभा और एमएलसी अशोक का हुआ नागरिक अभिनंदन, ग्रामीणों की समस्याओं को दूर करने का दिया आश्वासन




गृह पंचायत भादोखरा में विधायक विभा और एमएलसी अशोक का हुआ नागरिक अभिनंदन, ग्रामीणों की समस्याओं को दूर करने का दिया आश्वासन

नवादा लाइव नेटवर्क।

 रविवार 31 जुलाई को सदर प्रखंड के भादोखरा गांव में समारोह आयोजित कर नवादा विधायक विभा देवी और एमएलसी अशोक यादव का नागरिक अभिनंदन किया गया। भदोखरा विधायक और एमएलसी का गृह पंचायत का मुखलाय है, जहां भव्य आयोजन के बीच ग्रामीणों ने दोनों नेताओं का स्वागत और अभिनंदन किया। क्षेत्र में शिक्षा, स्वास्थ्य और स्वच्छता सहित सरकार की विभिन्न लाभकारी योजनाओं को वास्तविक लाभुकों तक पहूंचाने को लेकर लगातार सक्रिय रहने के लिए दोनों नेताओं को सम्मानित भी किया गया। 

 


उपस्थित वक्ताओं ने कहा कि आज जिले में विधायक और एमएलसी की सक्रियता का कोई जोड़ा नहीं है, क्योंकि इन दोनों ने अपने निजी वेतन भत्ता से शिक्षा के क्षेत्र में ऐतिहासिक कार्य किया है।

 कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए दिनेश कुमार अधिवक्ता ने एमएलसी और विधायक समेत मंचासीन जिला परिषद अध्यक्ष पुष्पा देवी, रजौली विधायक प्रकाशवीर, प्रखण्ड प्रमुख सरिता देवी, पंचायत समिति सदस्य जिराइन देवी, वार्ड सदस्य शैला देवी आदि का स्वागत पुष्पगुच्छ के साथ किया।

 


 मंच का संचालन करते हुए संजय कुमार भारती ने उपस्थित नेताओं को ग्रामीण समस्याओं से रु-व-रु कराया। कहा कि 1980 के दशक से स्थापित यहां का स्वास्थ्य उपकेन्द्र भवनहीन है। इसके अलावे सकरी नदी के दायें केनाल की सफाई , स्टेट ट्युवेल और एक पुस्तकालय की मांग रखते हुए उन्होंने आशा व्यक्त की कि हम सभी ग्रामवासियों की अपेक्षा निश्चित रूप से पूरी की जायगी। 

 


एमएलसी ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि अपने गृह पंचायत में सम्मानित होना हमारे लिए गौरव की बात है। उन्होंने वक्ताओं की मांग को जायज और जरूरी बताते हुए कहा कि इसके लिए माननीय विधायक और मैं हर संभव प्रयास करूँगा। विधायक विभा देवी ने ग्रामीणों के उत्साह और अभिनंदन के तरीके की प्रशंसा करते हुए सभी समस्याओं को प्राथमिकता के तौर पर हल करने का आश्वासन दिया।

 मौके पर जिला प्राथमिक शिक्षक संघ के सचिव संजय पासवान , अनिल प्रसाद सिंह , नंदकिशोर बाजपेयी , अवधेश कुमार , सुरेन्द्र यादव , प्रह्लाद सिंह , कुंदन राय , मनोज कुमार आदि मौजूद थे। मौके पर लोक गायक जितेंद्र और धर्मेंद्र की जोड़ी ने कई स्वागत गान की प्रस्तुति दी।



 
 

 


No comments