Header Ads

Breaking News

Sawan mahotsav : न्यू मॉडर्न स्कूल कैंपस में सावन महोत्सव आयोजित, बच्चों के मनमोहक अदा पर फिदा हुए लोग

  


 







न्यू मॉडर्न स्कूल कैंपस में सावन महोत्सव आयोजित, बच्चों के  मनमोहक अदा पर फिदा हुए लोग

नर्सरी एवं यूकेजी के नन्हे कलाकारों ने बिखेरे अपनी प्रतिभा के जलवे

नवादा लाइव नेटवर्क।

सावन माह के आध्यात्मिक वातावरण में न्यू मॉडर्न इंग्लिश स्कूल, न्यू एरिया, नवादा के बहुद्देश्यीय सभागार में सावन मास के प्राकृतिक सौंदर्य को समर्पित सावन महोत्सव का आयोजन किया गया। मंगलवार को आयोजित कार्यक्रम में  नर्सरी एवं यूकेजी के नन्हे मुन्ने विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया और अपने मनमोहक नृत्य-संगीत एवं साज-सज्जा से उपस्थित दर्शकों का मन मोह लिया।

महोत्सव का विधिवत शुभारंभ मॉडर्न शैक्षणिक समूह के निदेशक डॉ. अनुज कुमार के कर-कमलों से हुआ। उन्होंने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का आगाज किया।

अपने संबोधन में उन्होंने महोत्सव में भाग ले रहे सभी बाल-कलाकारों एकं उनके प्रशिक्षक शिक्षकों की सराहना करते हुए कहा कि नर्सरी एवं यूकेजी के नन्हें बच्चों की भोली-भाली प्रस्तुतियां मंत्रमुग्ध करने वाली हैं। ऐसे कार्यक्रमों में भाग लेने से बच्चों में बहुमुखी प्रतिभा का विकास होता है। 

   सावन मास की हरियाली को समर्पित कार्यक्रम में अपने नृत्य-संगीत की प्रस्तुतियों से सुमेधा, कुशाग्र, नव्या, याचिका, अन्वी, रितिका, दृष्टि, काव्या, अभिराज, आरव, ऋषभ एवं निशिता ने चार चांद लगा दिए।  

उपस्थित दर्शकों ने कार्यक्रम को खुले दिल से सराहा और नन्हे-मुन्ने कलाकारों के बेहतरीन प्रस्तुतियों की भूरी भूरी प्रशंसा की। कार्यक्रम को सफल बनाने में विद्यालय की प्राचार्या वीना बरनवाल, शिक्षिकाओं माधवी कपूर, मिस स्वीटी, अंजलि मैम एवं सुशील सर आदि की सक्रिय वी सराहनीय भूमिका रही। 




 


 


 


No comments