Header Ads

Breaking News

Nawada News : फ्रंटलाइन पब्लिक स्कूल में मना कारगिल विजय दिवस

 




फ्रंटलाइन पब्लिक स्कूल में मना कारगिल विजय दिवस

नवादा लाइव नेटवर्क।

 मंगलवार 26 जुलाई को फ्रंटलाइन पब्लिक स्कूल, आनंद नगर ,चातर, नवादा में कारगिल विजय दिवस मनाया गया।  कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रो महेंद्र प्रसाद सिंह, हिंदी विभाग, राजेंद्र मेमोरियल कॉलेज,नवादा, विशिष्ट अतिथि प्रो देवेंद्र कुमार सिन्हा एवं प्रो रतन कुमार मिश्रा शामिल हुए।

स्कूल के चेयरमैनप्रो बिजय कुमार ने कहा कि आज का दिन ही हमारे देश के सैनिकों ने पाकिस्तान के गलत मंसूबों पर फतह पाई थी। इससे हमें सीखने की जरूरत है कि लगातार मेहनत करने और कठोर इरादे से कोई भी जंग जीता जा सकता है। 

देखें वीडियो: 

 


सभी अतिथियों ने दसवीं कक्षा के रिजल्ट में फ्रंटलाइन पब्लिक स्कूल के विद्यार्थी नवादा में सर्बश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए जिला का टॉपर बनने पर हर्ष व्यक्त किया। प्रोफेसर रतन कुमार मिश्रा ने कहा कि यहां के विद्यार्थी कठिन मेहनत और परिश्रम के बल पर एक सही नागरिक बने यही मेरी कामना है। 

प्रो (डॉ) देवेंद्र कुमार सिन्हा ने कहा कि विद्यार्थी कठिन परिश्रम के बल पर एक अच्छा देश प्रेमी व राष्ट्रभक्त बने। मुख्य अतिथि प्रो महेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि बच्चे ईमानदार और कर्तव्यनिष्ठ नागरिक बने यही कारगिल विजय दिवस मनाने का सही उद्देश्य होगा। इस कार्यक्रम का मंच संचालन यहां के शिक्षक सत्यांशु कुमार पांडे ने किया।

 धन्यवाद ज्ञापन प्रभारी प्राचार्य राजेश कुमार ने किया। श्रीराम शर्मा, टुनटुन कुमार, जया कुमारी, अनुपम कुमारी, रितु, चाहत, सोनम, शबनम आदि आयोजन को सफल बनाने में सक्रिय भूमिका निभाई। फोटोग्राफी का कार्य आदिति प्रिया ने बड़े आनंद के साथ की। कार्यक्रम बड़ी सुंदर तरीके से संपन्न हुआ। मौके पर बच्चों में काफी उत्साह देखा गया।








No comments