Header Ads

Breaking News

Nawada News : ब्राइटमाइंड्स सकूल में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी समारोह आयोजित, बच्चों ने दी सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति, अभिभावक हुए भावविभोर


 ब्राइटमाइंड्स सकूल में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी समारोह आयोजित, बच्चों ने दी सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति, अभिभावक हुए भावविभोर

नवादा लाइव नेटवर्क। 

शुक्रवार 19 अगस्त को रामनगर एवम स्टेशन रोड स्थित ब्राइटमाइंड्स विद्यालय प्रांगण में श्री कृष्ण जन्माष्टमी उत्सव का आयोजन किया गया। जिसमें सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस आयोजन में बच्चों संग अभिभावकों ने भी हिस्सा लिया। सैकड़ों की संख्या में मौजूद अभिभावकों ने इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। 


शिक्षाविद एवमअर्थशास्त्री सह विद्यालय के चेयरमैन डॉक्टर बच्चन कुमार पांडे ने बच्चों और अभिभावकों को संबोधित करते हुए कहा कि बच्चों हमेशा धर्म का साथ देना, अधर्मी हमेशा पराजित हुए हैं। कभी भी अन्याय का साथ नही देना। क्योंकि हमेशा अन्याय करने वालों का सर झुका है।

आगे अभिभावकों को सम्बोधित करते हुए श्री पांडेय ने कहा कि बच्चों में सद्गुणों का विकाश हमारा लक्ष्य है और हमे पूर्ण विश्वास है कि इस काम में हमे आपका पूरा साथ मिलेगा।
 
 

मुख्य अथिति के रूप में डा. अशोक कुमार सिन्हा, पूर्व प्राध्यापक, एस. के. एम. कॉलेज नवादा एवम श्री शशांक कुमार शर्मा, डी एस पी भारत सरकार ने शिरकत किया। मुख्य अथिति ने बच्चों को आशीर्वाद देते हुए कहा कि बच्चे को केवल किताबी ज्ञान नही बल्कि उनका सर्वांगीणवि काश होनी चाहिए और इस तरह के कार्यक्रम की वजह से हीं बच्चे आत्मनिर्भरता, सामाजिकता और राष्ट्रीयता से ओत प्रोत होते हैं।


इस कार्यक्रम में बच्चों ने राधा कृष्ण की झांकी निकाली जिसमें श्री कृष्ण के हर रूप को दिखाया गया। श्री कृष्ण की जन्म लीला,  झुलनोत्सव, दही हांडी संग श्री कृष्ण के बाल रूप के नटखटपन, दोस्तों के साथ की ठिठोलियां, राधा के साथ रासलीला की अदाकारी बच्चों ने की। कार्यक्रम में बच्चों संग शिक्षिकाओं ने भी गीत संगीत पर नृत्य किया। महिला अभिभावकों ने भी डांडिया परफॉर्मेंस किया।


 आयोजन को सफल बनाने में स्कूल के मैनेजिंग डायरेक्टर पीयूष कुमार, प्रशासनिक पदाधिकारी रौशनी जैन,  रीत नयन, पायल, रानी, सोनू सर, सुजीत सर, प्रीति, पूजा, सोनाली, अंजली, अस्मिता ने सक्रिय भूमिका का निर्वहन किया।  














No comments