Header Ads

Breaking News

Political News : सीएम नीतीश पीएम पद की रेस में, बिहार के मंत्री श्रवण कुमार ने दिए ऐसे संकेत, कहा बिहार का बेटा 2024 में लाला किला पर फहराएगा तिरंगा

 


सीएम नीतीश पीएम पद की रेस में, बिहार के मंत्री श्रवण कुमार ने दिए ऐसे संकेत, कहा बिहार का बेटा 2024 में लाला किला पर फहराएगा तिरंगा 

 नवादा लाइव नेटवर्क।

बिहार के मुखिया नीतीश कुमार सच में पीएम इन वेटिंग हो गए हैं। सीएम नीतीश के खास और कैबिनेट में सहयोगी श्रवण कुमार ने नीतीश कुमार के पीएम बनने के सवाल पर कुछ ऐसा ही जवाब दिया की चर्चाओं को बल मिल गया है। मंत्री श्रवण सोमवार को नवादा दौरे पर थे। वे रजौली प्रखंड के सुदूरवर्ती सवैयाटाड़ पंचायत में ग्रामीण विकास योजनाओं का जायजा लेने पहुंचे थे। वे ग्रामीण विकास विभाग के ही मंत्री भी हैं।

 सुनिए मंत्री ने क्या कहा :_



मीडिया से मुखातिब मंत्री ने नीतीश कुमार के पीएम पद के उम्मीदवार होने के सवाल पर कहा कि, यह देश की मांग है। साल 2024 में बिहार का बेटा दिल्ली के लाल किला पर तिरंगा फहराएगा। देश की सभी विपक्षी दल ऐसा चाहती है कि  नीतीश कुमार जैसे साफ-सुथरा चेहरा वाले प्रधानमंत्री बनें। आज मंहगाई, बेरोजगारी जैसी राष्ट्रीय समस्या जो भाजपा द्वारा पैदा की गई है, उस चुनौती से हमें निकालना है।

 भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी द्वारा महागठबंधन सरकार के बहुत जल्द टूट जाने को लेकर दिए गए बयान पर मंत्री ने कहा कि वे कोई राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय भविष्यवक्ता थोड़े ही हैं, जो उनकी बात पर यकीन कर लिया जाए। उन्हें महागठबंधन की सरकार के बजाय अपनी खुद की चिंता करनी चाहिए। 

मंत्री ने कहा कि महागठबंधन की सरकार पूरी तरह से एकजुट है और अपना कार्यकाल पूरा करेगी। मौजूदा बिहार की महागठबंधन सरकार प्रदेश के विकास में अपना पूरा योगदान देने में जुटी हुई है। । 

गरीबों की मनरेगा योजना में केंद्र नहीं दे रहा रुपये

मंत्री ने केंद्र सरकार पर ग्रामीण विकास को लेकर मनरेगा का पैसा नहीं दिए जाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि 12 करोड मानव दिवस सृजन के लिए भारत सरकार को प्रस्ताव भेजा है। वह अभी तक स्वीकार नहीं किया गया है। मंत्री ने कहा कि सवैयटाड़ में पेयजल, आवास, शिक्षा, रोजगार की दिक्कत है।

कांग्रेस विधायक भी नीतीश के पक्ष में

मोदी से महामुकाबले के लिए पीएम कैंडिडेट के बहस में नवादा जिले से कांग्रेस विधायक नीतू कुमारी भी कूदी। उन्होंने कहा की पीएम की उम्मीदवारी पर कांग्रेस भी नीतीश कुमार को समर्थन दे सकती है। नीतीश कुमार अच्छे काम करते हैं। 

बहरहाल, पहले बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के बाद जदयू के विधायक और सरकार में मंत्री श्रवण कुमार फिर कांग्रेस विधायक नीतू कुमारी के बयान से यह मैसेज साफ तौर पर पब्लिक के बीच पहुंच रहा है कि नीतीश कुमार विपक्ष के पीएम उम्मीदवारों की रेस में शामिल हो गए हैं।















No comments