Header Ads

Breaking News

Breaking News : रिवाल्वर से चली गोली से कोचिंग संचालक घायल, रेफर, सिरदला की घटना


पीएचसी सिरदला में इलाजरत घायल कोचिंग संचालक

रिवाल्वर से चली गोली से कोचिंग संचालक घायल, रेफर, सिरदला की घटना

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के सिरदला बाजार में डैनीझोर मोड़ के पास संचालित भाभा कोचिंग सेंटर में शुक्रवार की शाम करीबी 5 बजे गोली चलने से कोचिंग संचालक रौशन कुमार घायल हो गए। कोचिंग संचालक सिरदला थाना क्षेत्र के जेहलडीह गांव निवासी हरिश्चंद्र यादव के पुत्र बताए गए हैं।  घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई।

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने खून से लथपथ कोचिंग संचालक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सिरदला में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक डॉ राजीव कुमार व डॉ शत्रुधन प्रसाद ने प्राथमकि उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया।  सूचना पर थानाध्यक्ष सरोज कुमार सिंह दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की। 

  देखें वीडियो_



घायल कोचिंग संचालक से भी आवश्यक पूछताछ की गई है। पुलिस गोली चलाने वाले ब्यक्ति कि तलाश कर रही है।

 घटना के बारे में कोई कुछ साफ नहीं बता रहा है। वैसे सूत्रों की माने तो गोली उसी कोचिंग में पढ़ने वाले एक छात्र द्वारा चली गई है। गोली कोचिंग संचालक के दाहिने बांह में लगी है। 

 देखें वीडियो_



कोचिंग संचालक के द्वारा अब तक नही बताया गया है। सिरदला में कोचिंग संचालक के साथ पहली बार इस प्रकार की घटना हुई है। जिससे अन्य कोचिंग संचालकों में भय ब्याप्त हो गया है। गोली किस कारण से छात्र ने चलाई और हथियार छात्र के पास कहां से आया यह साफ नहीं हो रहा है।  पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। 

शुरुआती, जानकारी में बताया गया है की मकान इनारवा डीह गांव के सतीश नमक व्यक्ति का है। जिस रिवाल्वर से गोली चली है वह 6 राउंड का बताया जा रहा है। यह भी जानकारी सामने आई है कि जहां घटना हुई है वहां से पुलिस एक किशोर को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है।

बहरहाल, मामला क्या है, पुलिस जांच में ही सामने आ सकेगा। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। थानाध्यक्ष ने कहा की जांच के बाद ही इस मामले में कुछ कहना उचित होगा। 






No comments