Header Ads

Breaking News

Crime News : रजौली चेक पोस्ट पर नशे में धुत 15 गिरफ्तार, 13 बोतल शराब के साथ दो धंधेबाज भी हुआ गिरफ्तार

  

नशे में गिरफ्तार लोग

रजौली चेक पोस्ट पर नशे में धुत 15 गिरफ्तार, 13 बोतल शराब के साथ दो धंधेबाज भी हुआ गिरफ्तार

नवादा लाइव नेटवर्क।

उत्पाद अधीक्षक के निर्देश पर गुरुवार की देर रात उत्पाद टीम ने बिहार-झारखंड अंतराज्यीय चेक पोस्ट चितरकोली के पास वाहनों की सहन तलाशी ली।

 इस दौरान शराब के नशे में धुत 15 लोगों को गिरफ्तार किया। उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर सभी को न्यायालय में पेश किया गया। 

इन लोगों की हुई गिरफ्तारी

उत्पाद अधीक्षक अनिल कुमार आजाद ने बताया कि वाहन जांच के दौरान नालंदा जिले के बेन थाना क्षेत्र के अरौत गांव के राजू प्रसाद के पुत्र चंदन कुमार, सिरनापा गांव के बच्चू यादव के पुत्र विकास कुमार, कतरीसराय थाना क्षेत्र के बिलारी गांव के रामप्रवेश राय के पुत्र धर्मवीर कुमार, वारसलीगंज के अरविंद कुमार के पुत्र विवेक राजदान, कोचगांव के रामप्रवेश सिंह के पुत्र चंद्रमणि कुमार, गुंजो सिंह के पुत्र उदय कुमार, बेगूसराय जिले के तेघड़ा थाना क्षेत्र के गौरा गांव के गिरीश राय के पुत्र प्रीतम कुमार, प्रमोद चंद्र के पुत्र भरत कुमार, किशोर ठाकुर के पुत्र अमोद कुमार, नालंदा जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र के गनारा गांव के विजय शर्मा के पुत्र आदित्य राज, सोहसराय थाना क्षेत्र के सहोरता गांव के मनीष साव के पुत्र चंदन कुमार उर्फ रॉकी, गया जिले के नीमचक बथानी थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव के निवासी इंद्रदेव प्रसाद के पुत्र राजबलम कुमार, नालंदा जिले के रहुई थाना क्षेत्र के पचासा गांव के संजीव पासवान के पुत्र मनोरंजन कुमार, नूरसराय थाना क्षेत्र के मियारा गांव के शिव कुमार चौधरी के पुत्र राकेश कुमार और परवलपुर थाना क्षेत्र के पवई गांव के रामजीवन प्रसाद के पुत्र अंजनी कुमार शामिल है।

 

शराब के साथ गिरफ्तार धंधेबाज

 13 बोतल विदेशी शराब के साथ 2 गिरफ्तार

इसी चेकपोस्ट पर शुक्रवार की सुबह एक यात्री बस की जांच के क्रम में 13 बोतल विदेशी शराब के साथ दो धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया।उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि एक यात्री बस से स्टर्लिंग रिशर्व व्हिस्की 750 एमएल का 2 बोतल, इंपिरियल ब्लू व्हिस्की 750 एमएल 11 बोतल कुल मिलाकर 13 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया। इसके साथ बिहार के सारण जिले के दिघवारा थाना क्षेत्र के सीतलपुर डीह टोला के सुनील पाण्डेय के पुत्र सुजीत पाण्डेय और पटना जिले के पंडारक थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव के श्री यादव के पुत्र अमित कुमार को गिरफ्तार किया गया। इन दोनों को उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर अदालत भेज दिया गया है।

रिपोर्ट- मनोज कुमार






No comments