Header Ads

Breaking News

Breaking News : रोह, काशीचक और मेसकौर में नए थानाध्यक्ष की हुई तैनाती, एसपी का आदेश जारी

 

डॉ नरेंद्र प्रसाद, रोह के नए थानाध्यक्ष

 रोह, काशीचक और मेसकौर में नए थानाध्यक्ष की हुई तैनाती, एसपी का आदेश जारी

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के तीन थानों में नए थानाध्यक्ष (एसएचओ) की तैनाती की गई है। एसपी डॉ गौरव मंगला द्वारा इस आशय का आदेश करी किया गया है। 

नवीन कुमार सिन्हा, काशीचक के नए थानाध्यक्ष

आदेश के अनुसार काशीचक के थानाध्यक्ष डॉ नरेंद्र प्रसाद को रोह का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है। इसी प्रकार कौआकोल थाना में कार्यरत पुलिस अवर निरीक्षक नवीन कुमार सिन्हा को काशीचक का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है। वहीं पुलिस लाइन में प्रभारी उपस्कर और परिवहन में कार्यरत पुलिस अवर निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार को मेसकौर का थानाध्यक्ष बनाया गया है।

नए थानाध्यक्षों में नवीन कुमार सिन्हा पूर्व में नरहट के थानाध्यक्ष रह चुके हैं। धर्मेंद्र कुमार भी रोह के थानाध्यक्ष रह चुके हैं।

बता दें कि रोह के थानाध्यक्ष रवि भूषण को 25 सितंबर को निलंबित कर दिया गया था। बालू लदा जब्त 2 ट्रक के थाना से भागने के मामले में उनपर कार्रवाई हुई थी। जिसके बाद से वहां के थानाध्यक्ष का पद रिक्त था। 

नगर निकाय चुनाव को ले जारी आदर्श आचार संहिता को लेकर राज्य चुनाव से अनुमोदन के बाद तबादला पदस्थापन का आदेश जारी किया गया है।

एसआई राजकुमार
दूसरी ओर मेस्कौर थानाध्यक्ष राजकुमार को गया जिला के लिए विरमित कर दिया गया है। 8 साल तक नवादा के नारदीगंज, सिरदला, हिसुआ, काशीचक, मैस्कौर थाना में सेवा देने के बाद यहां से विदा हुए हैं।





No comments