Header Ads

Breaking News

Breaking News : साड़ी में छिपा था दाढ़ीवाल, भीड़ ने पकड़कर कूटा, बच्चा चोरी का आरोप, जांच में जुटी पुलिस



साड़ी में छिपा था दाढ़ीवाल, भीड़ ने पकड़कर कूटा, बच्चा चोरी का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

 नवादा लाइव नेटवर्क

नवादा नगर के पोस्टमार्टम रोड के उतरी मुसहरी टोला में बच्चा चोरी के आरोप में एक युवक की भीड़ ने जमकर कुटाई कर दी। फिर पूरा बाजार घूमते हुए उसे नगर थाना ले जाकर पुलिस को सुपुर्द कर दिया। हालांकि कथित बच्चा चोर का दूसरा साथी भागने में सफल रहा। दिलचस्प ये की पकड़ा गया आरोपी युवक महिला की वेश भूषा में था। पकड़े जाने के वक्त वह साड़ी पहना रखा था। नकली बाल भी लगा रखे थे। भीड़ ने जब कुटाई करनी शुरू की तो साफ हुआ की यह महिला नहीं पुरुष है।

देखें वीडियो_






आरोपित को थाना लेकर पहुंचे लोगों ने बताया कि महिला कि वेशभूषा में रहे दो लोग एक बच्चा को बोरा में बंद कर ले जा रहे थे। बच्चा के चिल्लाने पर लोग जमा हो गए और पूछताछ शुरू किया। इस दौरान एक भाग निकला जबकि दूसरा भीड़ के हत्थे चढ़ गया।

फिलहाल, नगर थाना की पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। आरोपित का नाम_पता का सत्यापन कराया जा रहा है। पुलिस पूछताछ के बाद ही कुछ बताने की बात कही है। आरोपित सच में बच्चा चोर है या कोई गलतफहमी हुई है, पुलिस की पूछताछ में ही साफ हो सकेगा। शुरुआती पूछताछ में वह खुद को कभी फतेहपुर तो कभी नगर के ही राजेंद्र नगर मोहल्ले का निवासी बता रहा है। पुलिस उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गई है।





No comments