Header Ads

Breaking News

Nawada News : 84 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ चार धंधेबाज गिरफ्तार, 17 शराबी की भी हुई गिरफ्तारी, उत्पाद विभाग की कार्रवाई

 


84 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ चार धंधेबाज गिरफ्तार, 17 शराबियों की भी हुई गिरफ्तारी, उत्पाद विभाग की कार्रवाई

नवादा लाइव नेटवर्क।

एनएच 31 पर नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के चितरकोली स्थित समेकित जांच चौकी पर उत्पाद विभाग की टीम ने रविवार की सुबह नागराज यात्री बस से 84 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ चार धंधेबाज को गिरफ्तार किया। 

उत्पाद अधीक्षक अनिल आजाद ने बताया कि बंगाल से नवादा आ रही नागराज यात्री बस संख्या डब्ल्यूबी 37 सी 8908 को जांच के लिए रोका गया। जांच के क्रम में 84 बोतल अंग्रेजी शराब और 1.2 लीटर देसी शराब बरामद किया गया है। 

इसके साथ हाजीपुर (वैशाली) जिले के नगर थाना क्षेत्र के बलवा कोआरी गांव के जवाहिर गुप्ता के पुत्र मनोज गुप्ता, नालंदा जिले के बिहार शरीफ के मोहम्मद छोटन के पुत्र समीर मियां, हिसुआ के प्रेम कुमार के पुत्र पंकज कुमार, और शंकर रजक के पुत्र संदीप कुमार को गिरफ्तार किया गया है। इन लोगों के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है और सभी को न्यायालय में पेश किया गया है।


 शराब के नशे में 17 गिरफ्तार

चितरकोली स्थित समेकित जांच चौकी से ही उत्पाद विभाग की टीम द्वारा शनिवार की देर रात झारखंड की ओर से आने वाली सभी वाहनों के यात्रियों की ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच की गई। जांच के दौरान 17 लोग शराब के नशे में पाए गए। 

सभी को उत्पाद अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार लोगों में नालंदा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के डेकुली गांव के निवासी परशुराम यादव के पुत्र विकास कुमार, लल्लू यादव के पुत्र रुदल कुमार, भिंड थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव के रामचंद्र यादव के पुत्र मनीष यादव, गंगू यादव के पुत्र नीतीश कुमार, रामअवतार यादव के पुत्र तरुण कुमार, भोली यादव के पुत्र सोनू कुमार, बिहारशरीफ थाना क्षेत्र के अलीनगर के जगत नारायण के पुत्र परमेंद्र कुमार, नगरनौसा थाना क्षेत्र के भोभी गांव के अवधेश पांडेय के पुत्र श्यामलाल पांडेय, 

पटना जिले के फतुहा थाना क्षेत्र के डुमरी गांव के सरजूम सिंह के पुत्र रवीश कुमार, नदी थाना क्षेत्र के कच्ची दरगाह के निवासी जय सिंह के पुत्र बुद्धन कुमार, शत्रुघ्न प्रसाद केसरी के पुत्र श्रवण कुमार, योगेंद्र साव के पुत्र सतीश कुमार, योगेंद्र रजक के पुत्र विनोद रजक, विनोद कुमार के पुत्र हिमांशु कुमार, सुरेश राय के पुत्र अजय कुमार, यदुनंदन राय के पुत्र उदय कुमार और शेखपुरा जिले के शेखोपुर सराय थाना क्षेत्र के कबीरपुर गांव के भोला यादव के पुत्र रवि कुमार शामिल है।

रिपोर्ट-मनोज कुमार

 





No comments