Header Ads

Breaking News

Nawada News : प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन अकबरपुर इकाई की बैठक में संगठन की मजबूती पर बल

 


प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन अकबरपुर इकाई की बैठक में संगठन की मजबूती पर बल

नवादा लाइव नेटवर्क।

प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन, अकबरपुर प्रखंड इकाई की बैठक रविवार को बलिया बुजुर्ग गांव में तेज क्लासेस स्कूल के सभागार में हुई। अध्यक्षता पीके पंकज ने की। बैठक में मुख्य अतिथि प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन, नवादा के जिला अध्यक्ष प्रो. बिजय कुमार, महासचिव धर्मेंद्र प्रसाद सिंह, उपाध्यक्ष श्रीनिवास, सचिव मनोज कुमार मिश्रा शामिल हुए।

 अपने संबोधन में जिला अध्यक्ष प्रो. बिजय ने कहा कि स्कूल संचालकों के संगठित रहने से स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे, पढ़ाने वाले शिक्षक एवं स्कूलों के संचालकों का विकास होगा। संगठन के मजबूत रहने के चलते ही आज स्कूल संचालकों का कार्य बड़ी आसानी से होता आ रहा है। प्रत्येक विद्यालय जो जमीन पर संचालित है, बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए कार्य कर रहा है, उसे हर हाल में ई-सबंधन मिलेगा। आरटीई की विगत 5 वर्षों का बकाया प्रतिपूर्ति राशि अभी सरकार को भुगतान करना होगा। संगठन की मजबूती इसके लिए अति आवश्यक है।

 


 महासचिव धर्मेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा की कुछ लोग दूसरे एसोसिएशन के नाम पर स्कूल संचालकों को दिग्भ्रमित करने में लगे हुए हैं, आपको सावधान रहना होगा और केवल अपने संगठन प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन को मजबूत रखना होगा। 

उपाध्यक्ष श्री निवास ने कहा कि एसोसिएशन को मजबूत रखने का दायित्व प्रत्येक संचालकों का है केवल हमारा संगठन ही ऐसा है यह जमीन पर चलने वाले सभी विद्यालयों स्कूल संचालकों की चिंता करता है, और सब की बात करता है।

सचिव मनोज कुमार मिश्रा ने कहा कि संगठन के पुराने संचालकों को अपने संगठन में और नए-नए स्कूल संचालकों को जोड़ना चाहिए, ताकि संगठन को मजबूती मिले। नए और पुराने सभी स्कूलों को एक साथ मिलजुल कर कार्य करना होगा। इससे काफी बल मिलेगा। 

अध्यक्षता कर रहे पीके पंकज ने कहा कि हर हाल में हम सब मिलकर अपने संगठन का विस्तार करेंगे और किसी भी लड़ाई को काफी मजबूती से लड़ेंगे। 

 बैठक में रंजीत कुमार, राजेश कुमार राजू, पवन कुमार, रिपुसूदन कुमार, रोशन कुमार, प्रियरंजन आनंद, प्रभात रंजन, पवन कुमार, पुरुषोत्तम पांडे, गजेंद्र प्रसाद, हाफिज इमाम, मोहम्मद इफ्तेखार अली, मोहम्मद फिरोज आलम, मोहम्मद तनवीर आलम, कासिम रजा, आदि कई विद्यालय संचालक उपस्थित थे।





No comments