Header Ads

Breaking News

Nawada News : गजब का आंदोलन, सड़क बना झील तो कुर्सी लगा धरना पर बैठ गए व्यवसाई

  


गजब का आंदोलन, सड़क बना झील तो कुर्सी लगा धरना पर बैठ गए व्यवसाई

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा में बुधवार को अनोखा आंदोलन हुआ। झील बना सड़क पर कुर्सी लगा लोग धरना पर बैठ गए। चंदन सिंह की अगुवाई में लोग ठीक नगर थाना गेट के पास सड़क पर बने गड्ढे में जमा पानी में कुर्सी लगाकर बैठे और अपना विरोध जताया। 

आंदोलन का नेतृत्व कर रहे चंदन सिंह ने कहा कि यह सड़क शहर के महत्वपूर्ण पथों में गिना जाता है। कोई नगर थाना रोड तो कोई पुरानी कचहरी रोड बोलते हैं। दशकों से यह सड़क इसी हाल में है। जिम्मेवार अधिकारी हों या जनप्रतिनिधि या नगर परिषद के वार्ड पार्षद सुध नहीं ले रहे हैं।

देखें वीडियो और लोगों की समस्या को सुनें_



आलम ये कि इस रास्ते लोग आए दिन दुर्घटना के शिकार होते हैं। गांधी इंटर स्कूल और कन्या इंटर स्कूल भी इसी रोड में है। नगर थाना, रजिस्ट्री ऑफिस, पीडब्ल्यूडी, भवन निर्माण, एलआईसी, सेंट्रल कोआपरेटिव बैंक, एसबीआई में ब्रांच सहित कई बैंक और निजी प्रतिष्ठान हैं। फिर भी सड़क झील बना रहता है।

इस अनूठे आंदोलन का क्या असर होता आने वाले दिनों में साफ होगा। लेकिन यह बात सौ फीसद सही है कि सिर्फ थाना रोड ही नहीं बल्कि नगर की सभी प्रमुख सड़कों का हाल बुरा है। थोड़ी सी बारिश के बाद पैदल चलना मुश्किल हो जाता है। 

शहर की अधिकांश सड़कें नगर परिषद की है। लेकिन रख रखाव बिलकुल नहीं होता है। बरसात में जल जमाव और कीचड़ तो गर्मी के दिनों में धूल ही धूल उड़ती रहती है। 





No comments