Header Ads

Breaking News

Crime News: दशहरा मेला में चाकूबाजी, जदयू नेता के दो बेटे गंभीर रूप से घायल, चिंताजनक हाल में पटना रेफर



दशहरा मेला में चाकूबाजी, जदयू नेता के दो बेटे गंभीर रूप से घायल, चिंताजनक हाल में पटना रेफर

नवादा लाइव नेटवर्क।

दशहरा मेला के दौरान विजयादशमी (बुधवार) की रात नवादा शहर के प्रसाद बिगहा मोहल्ले में बड़ी घटना हुई। जहां जदयू नेता मोहन सिंह चंद्रवंशी के दो बेटों पर जानलेवा हमला किया गया। लाठी_डंडे और धारदार हथियार से किए गए हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को चिंताजनक हाल में पीएमसीएच पटना रेफर किया गया है।

बताया जाता है कि जदयू नेता बेटे गौतम सिंह व कुणाल सिंह रात्रि 9 बजे करीब मेला घूम रहे थे। इसी दौरान प्रसाद बिगहा में होटल ग्लैक्सी के पास दोनों के ऊपर लाठी_ डंडे और चाकू से हमला किया गया। 

हमले में दोनों भाई गंभीर रूप जख्मी है गए। घटना के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। तत्काल स्थानीय लोगों ने दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को चिंताजनक हाल को देखते हुए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया।


ताया जा रहा है कि पीछे से दोनों भाइयों पर चाकू और डंडा से कुछ लोगों ने हमला किया। सदर अस्पताल में इलाज के दौरान घायल गौतम ने कहा है कि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है फिर भी हमारी हत्या करने की कोशिश की गई है। 

दोनों की हालत काफी गंभीर है। फिलहाल घटना के पीछे रहे कारणों के बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं हुआ है। थाना में कोई आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन के आधार पर पुलिस ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है। 

बता दें कि दशहरा मेला के दौरान चप्पे-चप्पे पर पुलिस पदाधिकारी व दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की गई थी। एसपी डॉ गौरव मंगला खुद भी सड़क पर उतरे थे। फिर भी बदमाशों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया।







No comments