Header Ads

Breaking News

Good News : केबीसी के हॉट सीट पर पहुंचे नवादा के रजत शर्मा, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ बैठे, 14 अक्टूबर संभावित है प्रसारण, घर वापसी पर हुआ भव्य स्वागत



केबीसी के हॉट सीट पर पहुंचे नवादा के रजत शर्मा, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ बैठे, 14 अक्टूबर संभावित है प्रसारण, घर वापसी पर हुआ भव्य स्वागत

नवादा लाइव नेटवर्क।

भारतीय टेलीविजन के सबसे चर्चित व दिलचस्प गेम शो केबीसी (कौन बनेगा करोड़पति) में नवादा के युवा रजत शर्मा हॉट सीट पर पहुंचे हैं।
29 वर्षीय रजत शर्मा नवादा शहर के युवा व्यवसाई हैं। पिता उमेश चंद्र शर्मा के साथ वे मुंबई गए थे। 14 अक्टूबर के अपीसियोड में प्रसारण होगा।
केबीसी के हॉट सीट पर बैठकर नवादा लौटे रजत का भव्य स्वागत किया गया।  वे मंगलवार 4 अक्टूबर को हॉट सीट पर बैठे और केबीसी का गेम खेला।
बिहार भाजपा की प्रदेश मंत्री डॉ पूनम शर्मा ने उनका स्वागत किया। मिठाईयां खिलाई और आगे भी जिले का देश स्तर पर नाम रोशन करने की शुभकामना दी।

 देखें वीडियो, सुने रजत को_
 

रजत ने हॉट सीट पर बैठने के अनुभव को मीडिया से साझा करते हुए कहा कि सदी के महानायक के सामने बैठना जीवन के लिए बड़ा खुशियां देने वाला रहा।
वे कहां तक खेले और कितना जीते इसके बारे में कहा की खेल नियमों के कारण यह बताना संभव नहीं है। 14 अक्टूबर को प्रसारण संभावित है। टीवी पर प्रसारण के बाद ही आगे कुछ बोला जा सकता है। नवादा के लोग प्रसारण को अवश्य देखें। 
 
रजत को मिठाई खिलाती बीजेपी नेत्री डॉ पूनम शर्मा

उन्होंने कहा की लगातार परिश्रम से सफलता मिलती है। जो भी हॉट सीट पर बैठना चाहते हैं, लगातार प्रयास करते रहें, एक न एक दिन मौका अवश्य मिलेगा। रजत के मामा नवादा बार एसोसियेशन के संयुक्त सचिव डॉ संजय कुमार मिश्रा ने कहा कि रजत बचपन से ही काफी लगनशील रहा है। उसने हम सब का नाम रोशन किया है।
 






No comments