Header Ads

Breaking News

Good News : नवादा के अकौना बाईपास में खुला शानदार रेस्टोरेंट "साल्ट एंड पेपर", मंत्री श्रवण कुमार ने किया उद्घाटन, सांसद चंदन भी रहे मौजूद

 


नवादा के अकौना बाईपास में खुला शानदार रेस्टोरेंट "साल्ट एंड पेपर", मंत्री श्रवण कुमार ने किया उद्घाटन, सांसद चंदन भी रहे मौजूद

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा बाईपास में सूरज पेट्रोल पंप के सामने "साल्ट एंड पेपर" नामक शानदार रेस्टोरेंट का उद्घाटन गुरुवार को हुआ। बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने होटल का उद्घाटन किया। समारोह में सांसद चंदन सिंह भी शामिल हुए।

 समाय पैक्स अध्यक्ष दुर्गेश कुमार द्वारा होटल खोला गया है। यहां सभी प्रकार का नाश्ता_भोजन आम लोगों को उपलब्ध होगा।


शहर के कोलाहल से दूर पारिवारिक सदस्यों के साथ लोग वहां पहुंचकर स्वादिष्ट भोजन का आनंद लोग उठा सकते हैं। सुसज्जित होटल में पार्किंग की भी पूर्ण व्यवस्था की गई है। 

पटना_रांची हाईवे (एनएच 31) पर सफर करने वाले निजी वाहन सवार या फिर बस यात्री भी ठहरकर चाय_नाश्ता और भोजन का आनंद ले सकेंगे। चाईनीज फूड, तंदूर आदि की सभी वेराइटी उपलब्ध कराई गई है।


उद्घाटनकर्ता मंत्री ने कहा कि व्यवस्थित खानपान और स्वच्छता आम लोगों के लिए नितांत जरूरी है। खासकर वैसी स्थिति में जब लोग घर से बाहर होते हैं। उम्मीद है कि होटल प्रबंधन लोगों की जरूरतों की पूर्ति करने में सक्षम होगा। उन्होंने प्रतिष्ठान की सफलता कामना की तथा प्रबंधक दुर्गेश कुमार की सोच की तारीफ की।


वहीं मुख्य अतिथि सांसद ने कहा कि हाईवे पर खुला यह होटल सफर करने वाले यात्रियों की जरूरतों को पूरा करेगा साथ ही शहरवासियों को भी अच्छी सुविधा देने में सफल होगा।

उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल हुए मंत्री और सांसद का भव्य स्वागत होटल प्रबंधन द्वारा किया गया है। 


मौके पर पूर्व मुखिया अनिरुद्ध सिंह, पूर्व उप प्रमुख राजेंद्र सिंह@राजो बाबू, डॉ विनय कुमार, भाजपा जिलाध्यक्ष संजय कुमार मुन्ना, पूर्व अध्यक्ष बिरेंद्र सिंह, अधिवक्ता शुभंकर शर्मा, रवि राज, लोजपा जिलाध्यक्ष अभिमन्यु कुमार, सांसद प्रतिनिधि शशि भूषण कुमार बबलू मौजूद थे।





No comments