Header Ads

Breaking News

Nawada News : पोता की चाहत में सास देती थी उलाहना, तनाव में आकर बहु ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या, 3 बेटियों की मां थी मृतका

  


पोता की चाहत में सास देती थी उलाहना, तनाव में आकर बहु ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या, 3 बेटियों की मां थी मृतका

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के पकरीबरावां प्रखंड के धमौल ओपी (थाना) क्षेत्र के बड़की गुलनी गांव में तीन बेटी की मां ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

आत्महत्या के बाद परिवार में कोहराम मच गया। घटना मंगलवार की है। मृतका रामबली यादव की पत्नी सिंपल देवी बताई गई हैं। 

स्थानीय लोगों के द्वारा धमौल पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया। पोस्टमार्टम बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

 मृतका का मायके जमुई जिला के सिकंदरा थाना क्षेत्र के धनपुरा गांव बताया गया है। घटना की जानकारी के बाद पिता राधे यादव और मायके के अन्य परिजन पहुंचे। पिता ने बताया कि 2012 में विवाह हुआ था। सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। अचानक बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पुत्र नहीं होने पर वह मानसिक तनाव में रहती थी। 

शव का पोस्टमार्टम कराने पहुंचे परिजन

मंगलवार की संध्या फांसी के फंदे में लटक कर उसने अपनी इहलीला समाप्त कर ली। 2012 में विवाह के बाद उसने तीन बेटियों को जन्म दी थी। पुत्र नहीं होने का उसे गम था।

 धमौल ओपी प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि मृतका के ससुराल एवं मायके वालों से बात हुई है। तनाव में आकर महिला ने आत्महत्या की है। शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है।

मृतक के स्वजनों ने कहा कि पति पत्नी के संबंध काफी मधुर थे। सास के द्वारा कभी-कभी परिवार के आपसी लड़ाई में बेटे को लेकर कुछ उलाहना दे दिया करती थी।

 पुलिस का कहना है कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। जो साक्ष्य आएगा, उस अनुरूप आगे की कार्रवाई की जाएगी। 






No comments