Header Ads

Breaking News

Crime News : कोचिंग क्लास में हुई फायरिंग, दो घायल, पुलिस का कड़ा एक्शन, सभी 3 सिरफिरा गिरफ्तार, पिस्टल और कट्टा बरामद



कोचिंग क्लास में हुई फायरिंग, दो घायल, पुलिस का कड़ा एक्शन, सभी 3 सिरफिरा गिरफ्तार, पिस्टल और कट्टा बरामद

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा नगर के नवीन नगर मोहल्ले में संचालित सिल्वर कोचिंग सेंटर में सीट पर बैठने को लेकर छात्रों के बीच हुए विवाद में गोलीबारी की घटना हुई। बुधवार 9 अक्टूवर की सुबह की गई गोलीबारी में 2छात्र घायल हो गए थे। एक के पेट में गोली लगी थी। जबकि दूसरा स्प्रिंग नुमा स्टील के स्टिक से हमले में घायल हुआ था।

घटना सामने आने के बाद एसपी डॉ गौरव मंगला ने इसे गंभीरता से लेते हुए नगर थाना और डीआईयू टीम को आरोपितों की गिरफ्तारी का जिम्मा दिया। 

जिसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए गोलीबारी के सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पिस्टल और कट्टा की भी बरामदगी की गई। 

इस बाबत एसपी डॉ मंगला द्वारा जारी विज्ञप्ति में बताया गया कि कोचिंग में सीट पर बैठने को लेकर हुई घटना में पीयूष कुमार पिता सुनील चौहान, प्रवेश कुमार पिता रणजीत चौहान, सुजीत कुमार पिता श्यामसुंदर चौहान तीनों ग्राम_ सहजपुरा, थाना_कादीरगंज, जिला_ नवादा के द्वारा रितिक रोशन पिता सुधीर कुमार ग्राम डोमावर, थाना_ नारदीगंज को स्प्रिंग का स्टिक से सिर पर मार कर घायल कर दिया था। एवं रजनीश कुमार पिता महेंद्र प्रसाद साकिन हरीनारायणपुर, थाना_ नारदीगंज को पेट में गोली मार दिया गया था। 

इस संबंध में घायल रितिक रोशन के बयान पर तीनों युवकों के विरुद्ध नगर थाना कांड संख्या 1365/ 2022 दिनांक 9.11. 2022 धारा 307/ 326/34 भादवी एवं 27 आर्म्स एक्ट दर्ज किया गया।

घटना की सूचना के पश्चात कार्रवाई करते हुए जिला सूचना इकाई एवं नगर थाना द्वारा तकनीकी और अन्य माध्यम से कांड का उद्भेदन किया गया।

घटना में संलिप्त अपराधी पीयूष कुमार पिता सुनील चौहान, प्रवेश कुमार पिता रंजीत चौहान, सुजीत कुमार पिता श्याम सुंदर चौहान तीनों ग्राम सहजपुरा, थाना कादिर गंज, जिला_नवादा को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी गसहजपुरा में घर के पास बसेरी के पास से किया गया। अपराधियों के पास से 02 देसी पिस्टल, 01 देसी कट्टा, 7 जिंदा कारतूस, 3 खोखा, 2 मोबाइल, 01 लोहे का बना फाइटर बरामद किया गया।

एक और एफआईआर हुआ दर्ज

  आर्म्स की बरामदगी के बाबत तीनों अभियुक्तों के विरुद्ध कादिरगंज थाना कांड संख्या 366/2022 दिनांक 9.11. 2022 धारा 25( 1_बी)ए 26/35 आर्म्स एक्ट दर्ज किया गया है। एसपी ने बताया कि सभी को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

 इनकी हुई गिरफ्तारी

 पियूष कुमार सुनील चौहान

 प्रवेश कुमार पिता रणजीत चौहान

 सुजीत कुमार पिता श्यामसुंदर चौहान 

सभी ग्राम सहजपुरा।

बरामदगी 

देसी पिस्टल 02

 देसी कट्टा 01 

 जिंदा गोली 07 

खोखा 03 

लोहा का बना फाइटर 01

 मोबाइल 02

 





No comments