Header Ads

Breaking News

Crime News : छात्रा के यौन शोषण का आरोपित कोचिंग संचालक गिरफ्तार, ननिहाल से हुई गिरफ्तारी


आरोपित कोचिंग संचालक विपिन सर

छात्रा के यौन शोषण का आरोपित कोचिंग संचालक गिरफ्तार, ननिहाल से हुई गिरफ्तारी

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा में छात्रा का यौन शोषण का आरोपी कोचिंग संचालक विपिन सर (बायलॉजी टीचर) को गिरफ्तार कर लिया गया। नवादा जिले के ही पारणा डाबर (सिरदला) थाना इलाके के चौकियां थाना इलाके से गिरफ्तारी मंगलवार की शाम को की गई। चौकियां गांव उसका ननिहाल है।

घटना सामने आने के बाद आरोपित के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। तब से वह फरार चल रहा है। पुलिस उसे सरगर्मी से तलाश रही है। 

वह नवादा स्थित अपने ठिकाने से गायब था। वह मेस्कौर थाना क्षेत्र के तेतरिया पंचायत के थानू बीघा गांव निवासी राजकुमार प्रसाद का पुत्र है।  

उसके उसी इलाके में छिपे होने की आशंका जताई जा रही थी। उसके सभी संभावित ठिकानों पर पुलिस की नजर थी।

उल्लेखनीय है कि 4 नवंबर को उक्त कोचिंग संचालक का एक छात्रा के साथ का आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ था। अगले दिन उसके खिलाफ महिला थाना में एफआईआर दर्ज हुआ था।

 जिसके बाद से पुलिस आरोपित टीचर की सरगर्मी से तलाश कर रही है। पुलिस को इनपुट मिला था कि वह हिसुआ थाना इलाके के मंझवे इलाके में रह रहा है। यह भी बताया जा रहा है कि वह बार_बार अपना ठिकाना बदल रहा है। ऐसे में उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पा रही थी।

आरोपित टीचर पढ़ा लिखा परिवार से आता है। घर परिवार ही नहीं गांव के लोग भी उसकी इस करतूत से शर्मिंदगी महसूस कर रहे हैं।

बहरहाल, पुलिस चाहती थी कि जितनी जल्द हो सके उसकी गिरफ्तारी हो जाए। उसकी गिरफ्तारी से इस प्रकरण पर विराम लग गया है। पुलिस जल्द ही चार्जशीट दायर कर उसे सजा दिलाने का प्रयास करेगी। 

 बता दें कि एसपी डॉ गौरव मंगला इस मामले पर काफी गंभीर थे। डीएसपी मुख्यालय अनिल कुमार के नेतृत्व में स्पेशल टास्क फोर्स का गठन किया गया था। महिला थाना, डिआइयू टीम को भी तकनीकी अनुसंधान और सहयोग के लिए लगाया गया था। 





No comments