Header Ads

Breaking News

Crime News : बैंक का एटीएम काटते एक बदमाश धराया, दूसरा फरार, सायरन बजने के कारण टल गया बड़ी घटना

 


बैंक का एटीएम काटते एक बदमाश धराया, दूसरा फरार, सायरन बजने के कारण टल गया बड़ी घटना

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा नगर के पर नवादा रजौली बस पड़ाव के पास स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक के एटीएम को काटते एक बदमाश को आसपास के लोगों ने दबोच लिया। जबकि दूसरा बदमाश वहां से फरार हो गया। घटना बुधवार शाम की है।

पकड़ में आए बदमाश को बुंदेलखंड सहायक थाना की पुलिस को सौंप दिया गया है। घटना के बाबत बैंक प्रबंधक अमित कुमार द्वारा पुलिस को लिखित शिकायत सौंपी गई है। पुलिस गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ कर रही है।

बताया जाता है कि 2 बदमाश एटीएम में घुसे और उसके लॉक को तोड़ने लगे। इस दौरान एटीएम में लगा सायरन बजने लगा। सायरन बजते ही आसपास के लोग वहां जमा हो गए और माजरा भांपकर बदमाशों को पकड़ लिया। जिसमें एक बदमाश भागने में कामयाब हो गया।


जबकि दूसरे की भीड़ ने अच्छी से पिटाई कर दी। उसके बाद उसे पास में ही स्थित बैंक पहुंचा दिया। 

सूचना बाद करीब 45 मिनट बाद पहुंची पुलिस ने बदमाश को अपनी अभिरक्षा में ले ली। 

गिरफ्तार बदमाश के नाम पता का सत्यापन कराया जा रहा है। भागे उसके दूसरे साथी की तलाश भी की जा रही है

बैंक प्रबंधक अमित कुमार ने इस बाबत सिर्फ इतना ही कहा कि एटीएम को क्षति नहीं हुई है। कैश भी सुरक्षित है। बदमाश के पास से एक एटीएम और एक एटीएम खोलने की चाबी मिली है। 

बता दें कि इसके पहले भी शहर के कई एटीएम को बदमाश निशाना बना चुके हैं। लेकिन, कामयाबी ज्यादतर मामले में नहीं मिली है।

इस मामले में जब बुंदेलखंड थानाध्यक्ष से बात की गई तो उन्होंने कहा कि अभी प्रबंधक द्वारा किसी प्रकार की लिखित शिकायत नहीं दी गई है। जो पदाधिकारी बैंक जांच में गए हैं, थाना पर नहीं लौटे हैं।

 वैसे, गिरफ्तार बदमाश अकबरपुर थाना क्षेत्र के भनैल गांव का प्रिंस कुमार पिता उदय सिंह बताया जा रहा है। आधिकारिक पुष्टि होनी बाकी है।









No comments