Header Ads

Breaking News

Crime News : छात्रा के यौन शोषण के आरोपित शिक्षक की तलाश तेज, पैतृक घर तक हो रही निगरानी


आरोपित शिक्षक, विपिन सर

छात्रा के यौन शोषण के आरोपित शिक्षक की तलाश तेज, पैतृक घर तक हो रही निगरानी

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा में छात्रा का यौन शोषण का आरोपी कोचिंग संचालक विपिन सर (बायलॉजी टीचर) की तलाश तेज कर दी गई है। घटना सामने आने के बाद आरोपित के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। तब से वह फरार चल रहा है। पुलिस उसे सरगर्मी से तलाश रही है। 

वह नवादा स्थित अपने ठिकाने से गायब है। सूत्र बता रहे हैं कि वह मेस्कौर थाना क्षेत्र के तेतरिया पंचायत के थानू बीघा गांव का रहने वाला है। ऐसे में उसके उसी इलाके में छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। उसके सभी संभावित ठिकानों पीआर पुलिस की नजर है।

उल्लेखनीय है कि 4 नवंबर को उक्त कोचिंग संचालक का एक छात्रा के साथ का आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ था। अगले दिन उसके खिलाफ महिला थाना में एफआईआर दर्ज हुआ था।

 जिसके बाद से पुलिस आरोपित टीचर की सरगर्मी से तलाश कर रही है। पुलिस को इनपुट मिला था कि वह हिसुआ थाना इलाके के मंझवे इलाके में रह रहा है। यह भी बताया जा रहा है कि वह बार_बार अपना ठिकाना बदल रहा है। ऐसे में उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पा रही है।

इधर, नवादा लाइव की पड़ताल में यह बात सामने आई कि कोचिंग संचालक मेस्कौर थाना इलाके के थानू बीघा का निवासी है। पढ़ा लिखा परिवार से आता है। घर परिवार ही नहीं गांव के लोग भी उसकी इस करतूत से शर्मिंदगी महसूस कर रहे हैं।

बहरहाल, पुलिस चाहती है कि जितनी जल्द हो सके उसकी गिरफ्तारी हो जाए। उसकी गिरफ्तारी से इस प्रकरण पर विराम लग जायेगा।





No comments