Header Ads

Breaking News

Nikay chunav : वारिसलीगंज नगर परिषद चुनाव में मुख्य पार्षद पद पर जीत के प्रति आश्वस्त हैं संजय, दावा हर जाति-धर्म के मतदाताओं का मिल रहा पूरा समर्थन, शान्ति, समृद्धि और भाईचारा का दोहराया संकल्प



वारिसलीगंज नगर परिषद चुनाव में मुख्य पार्षद पद पर जीत के प्रति आश्वस्त हैं संजय, दावा हर जाति-धर्म के मतदाताओं का मिल रहा पूरा समर्थन, शान्ति, समृद्धि और भाईचारा का दोहराया संकल्प

नवादा लाइव नेटवर्क।

 नवादा जिले के वारिसलीगंज नगर परिषद क्षेत्र में 18 दिसम्बर रविवार को होने वाले नगर निकाय चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन शुक्रवार को प्रायः सभी प्रत्याशियों ने जीत सुनिश्चित करने के लिए अपनी सारी ताकत झोंक दी। 

मुख्य पार्षद (चेयरमैन) पद पर जीत के लिए अपने हजारों समर्थकों के साथ माफी ग्राम निवासी संजय कुमार ने वारिसलीगंज नगर परिषद क्षेत्र के माफी , सिमरी डीह , सिमरी बीघा , हिरमाबीघा , महादलित टोला विजय नगर , बासोचक , मुडलाचक , गोपालपुर , चैनपुरा , मालीचक , खानापुर , बलबापर , शेरपुर , साम्बे , बिशनपुर , नेवाजगढ़ , नागपुर , चिरैया समेत समूचे बाजार का भ्रमण कर मतदाताओं से वोट मांगा। संजय कुमार ने चुनाव के दिन रविवार को मतदान केंद्र पर अधिक से अधिक संख्या में जाकर  ईवीएम के क्रमांक 13 पर अंकित वैन चुनाव चिह्न पर नीला बटन दबाकर उन्हें रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाने की मतदाताओं से प्रार्थना की। 

 देखें रोड शो का वीडियो_


नगर भ्रमण के दौरान उमड़ी  मतदाताओं की भारी भीड़ के बीच जीत के प्रति पूर्णतः आश्वस्त संजय कुमार ने कहा कि मुझे पूरे नगर परिषद क्षेत्र के हर जाति , वर्ग , धर्म , गरीब , शोषित , पीड़ित , वंचित , उपेक्षित महा दलित तथा समाज के सबसे अंतिम पायदान पर खड़े सभी मतदाताओं का भरपूर समर्थन मिलने से उन्हें अपनी जीत पर पूरा भरोसा है।

सुनें संजय कुमार की जनता के लिए अपील और वायदे_


उन्होंने कहा कि नगरपंचायत वारिसलीगंज में नप अध्यक्ष के प्रतिनिधि के रूप में लगातार पांच वर्षों तक जनता की सेवा का मुझे अनुभव है। साथ ही , वार्ड पार्षद के पद पर जीतकर मैंने भी नप की सेवा की है। सबको साथ लेकर शान्ति , भाईचारा और विकास के लिए अपनी प्रतिबद्धता को दुहराते हुए श्री कुमार ने वारिसलीगंज नगर परिषद को विकास के मानचित्र पर बिहार प्रदेश में प्रथम स्थान लाने के लिए इस बार मुख्य पार्षद पद के चुनाव में ईवीएम के क्रमांक 13 पर वैन छाप पर बटन दबाकर जीत दिलाने का आग्रह किया। 

उन्होंने मतदाताओं से बिना भय , लोभ तथा भ्रम के मतदान की अपील की ताकि नगर परिषद को सुंदर , स्वच्छ , स्वस्थ और समृद्ध बनाया जा सके। उनके समर्थकों में काफी उत्साह देखा जा रहा है।

 रिपोर्ट - चंद्रमौलि शर्मा

















No comments