Header Ads

Breaking News

Nikay Chunav : चुनाव के दिन बंद रहेगा वाहनों का परिचालन, दुकान भी बंद रखने की अपील, जानिए यातायात व्यवस्था में क्या हुआ परिवर्तन

 


चुनाव के दिन बंद रहेगा वाहनों का परिचालन, दुकान भी बंद रखने की अपील, जानिए यातायात व्यवस्था में क्या हुआ परिवर्तन

नवादा लाइव नेटवर्क।

नगरपालिका आम निर्वाचन 2022 को मतदान के दिन यानी 18 दिसंबर को यातायात व्यवस्था में परिवर्तन किया गया है। इस दिन आवश्यक सेवा की गाड़ियों को छोड़कर प्रायः गाड़ियां बंद रहेगी। यह व्यवस्था नगर परिषद नवादा, वारिसलीगंज और नगर पंचायत रजौली के लिए किया गया है। मतदान के दिन संबंधित क्षेत्रों में दुकानों को भी बंद रख कर लोकतंत्र का महापर्व त्योहार के रूप में मनाने की अपील जिला प्रशासन द्वारा की गई है।

जिला जनसंपर्क पदाधिकारी ने बताया कि नवादा नगर परिषद क्षेत्र के अन्तर्गत 07 स्थलों पर चेकिंग प्वाइंट सूरज पेटाॅल पम्प नवादा, मस्तानगंज पेट्रोल पंप  नवादा, सद्भावना चैक, कोनिया पर और कादिरगंज नया थाना के पास बनाया गया है। सभी स्थलों पर अधिकारियों के साथ पुलिस पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गयी है। इस व्यवस्था को सुचारू ढंग से कराने के लिए प्रतिनियुक्त अधिकारियों को निर्देश दिया गया है।

 इसी प्रकार नगर परिषद वारिसलीगंज में वाघी बरडीहा मोड़, दौलतपुर पेटाॅल पम्प के पास, बासोचक पावर ग्रीड के पास, चिरैंया नगर, गोपालपुर के  पास और मालिकचक खानापुर रोड में वाहन जाॅच हेतु 06 चेक पोस्ट बनाये गए हैं।

जबकि नगर पंचायत रजौली के अन्तर्गत वाहन चेकिंग/वार्डर सिलिंग के लिए 06 स्थलों पर वाहन जाॅच के लिए चेक पोस्ट बनाये गए हैं। इसमें मुख्य रूप से सिरदला रोड में पेटाॅल पम्प के पास, सिमर कोल मोड़ रजौली, अनुमंडल कार्यालय के पास, भुसड़ी मोड़, महसई अंतिम छोर, बौढ़ीकला रोड में और शिवाला पर वाहनों को सघन जाॅच के लिए चेक पोस्ट बनाये गए हैं।

     

















No comments