Header Ads

Breaking News

Nikay Chunav : वारिसलीगंज में शशिभूषण को मतदाताओं के समर्थन से है जीत का पूरा भरोसा, नगर परिषद चुनाव में मुख्य पार्षद पद पर जीत के लिए झोंक चुके हैं सबकुछ



वारिसलीगंज में शशिभूषण को मतदाताओं के समर्थन से है जीत का पूरा भरोसा, नगर परिषद चुनाव में मुख्य पार्षद पद पर जीत के लिए झोंक चुके हैं सबकुछ

नवादा लाइव नेटवर्क।

18 दिसम्बर रविवार को नवादा जिले के वारिसलीगंज नगर परिषद क्षेत्र में होने वाले निकाय चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन शुक्रवार को प्रत्याशियों ने जमकर चुनाव प्रचार किया।




नगर परिषद चुनाव में मुख्य पार्षद (चेयरमैन) पद से जीत के लिये जी - तोड़ मिहनत कर रहे बलबापर निवासी शशि भूषण कुमार उर्फ भूषण यादव ने समर्थकों की अपार भीड़ के बीच पूरे नगर परिषद क्षेत्र का भ्रमण कर मतदाताओं से अपनी जीत के लिए वोट मांगा।


 श्रीयादव ने चुनाव के दिन ईवीएम के क्रमांक 10 पर चारपाई चुनाव चिह्न पर नीला बटन दबाकर भारी मतों से बिजय दिलाने की मतदाताओं से विनती की। उत्साह से लबरेज युवा समर्थकों से घिरे भूषण यादव ने कहा कि मुझे सभी जाति , वर्ग तथा धर्म के मतदाताओं का पूरा समर्थन मिल रहा है जिसके चलते उनकी जीत में कोई शक की गुंजाइश नहीं है। 


इन्होंने लालच , भय तथा जाति , धर्म से ऊपर उठकर इस बार के निकाय चुनाव में ईवीएम के क्रमांक 10 पर चारपाई चुनाव चिह्न पर बटन दबाकर विकास और भाईचारा के लिये मुख्य पार्षद पद पर जीत दिलाने की मतदाताओं से अपील की। 

रिपोर्ट - चंद्रमौलि शर्मा।

 

















No comments