Header Ads

Breaking News

Crime News : सनकी पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया, भाई के बयान पर दर्ज हुई एफआईआर

घटनास्थल पर मौजूद लोग


सनकी पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया, भाई के बयान पर दर्ज हुई एफआईआर

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिला के रजौली थाना क्षेत्र के नक्सल प्रभावित इलाका सवैया टांड़ पंचायत के टोपा पहाड़ी में सनकी पति ने शराब के नशे अपने पत्नी को पीट पीटकर मार डाला। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। घटना सोमवार अल सुबह की बताई जाती है।


 प्राप्त जानकारी के मुताबिक रविवार देर रात को सुरेंद्र भुईयां का किसी बात को लेकर पत्नी आरती देवी के साथ अनबन हुआ। अल सुबह वह पत्नी की बेरहमी से पिटाई करने लगा। इस क्रम में लोहे के रड से पत्नी के सिर पर प्रहार किया और घर के आंगन में तबतक उसे घसीटता रहा जब तक उसके प्राण नहीं टूटे। 

जब वह संतुष्ट हो गया कि पत्नी की मौत हो चुकी है, तब शव को छोड़कर जंगल की ओर चला गया। टोला_पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी


जिसके बाद थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी भारी पुलिस बल के साथ टोपा पहाड़ी पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया। इस मामले में मृतका के भाई उमेश भुल्ला के बयान पर पुलिस ने सुरेंद्र भुल्ला के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है।

मृतका के भाई ने बताया कि 10 वर्ष पहले मेरी बहन की शादी हुई थी। इसके तीन छोटे छोटे बच्चे हैं।


ग्रामीणों ने बताया कि पति_पत्नी रोज मजदूरी कर अपने बच्चों का पालन पोषण कर रहे थे। घटना की वजह क्या रही, यह बताने को कोई तैयार नहीं है। पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है।

आरोपित पति

घटनास्थल पर पहुंचे सवैयाटांड़ पंचायत के मुखिया नारायण सिंह ने मृतक के परिजन को पांच हजार रुपया आर्थिक मदद के रूप में दिया। बता दें कि घटनास्थल जंगली_पहाड़ी क्षेत्र है। रास्ता भी काफी दुर्गम है। 70 किलोमीटर दूरी तय कर पुलिस को वहां पहुंचना पड़ता है। 

ग्रामीणों ने आरोपित को पकड़ा, पीटा और भगाया

बताया जाता है कि आरोपित पति को कुछ लोगों ने पकड़ लिया था। उसके साथ मारपीट भी की गई। बाद में उसे वहां से भगा भी दिया गया।

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष

थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया कि मृतक महिला के भाई के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। नामजद आरोपी की गिरफ्तारी जल्द से जल्द किया जाएगा।

रिपोर्ट-मनोज कुमार।




No comments