Header Ads

Breaking News

Nawada News : प्रभारी मंत्री ने सीएम के आगमन को ले अधिकारियों के साथ किया बैठक, 22 जनवरी को है सीएम नीतीश का कार्यक्रम



प्रभारी मंत्री ने सीएम के आगमन को ले अधिकारियों के साथ किया बैठक, 22 जनवरी को है सीएम नीतीश का कार्यक्रम

नवादा लाइव नेटवर्क।

 नवादा जिला प्रभारी मंत्री-सह-उद्योग मंत्री, समीर कुमार महासेठ ने बुधवार को समाहरणालय सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समाधान यात्रा पर नवादा आगमन किंतैयारियों की समीक्षा की। 

डीएम श्रीमती उदिता सिंह ने अबतक विभिन्न विभागों की गई तैयारियों के संबंध में पीपीटी के माध्यम से फीडबैक दी। मंत्री ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों को अंतिम रूप देने का निर्देश दिया। 


उल्लेखनीय है कि 22 जनवरी 2023 को नवादा सदर प्रखंड के भगवानपुर पंचायत के कबीरपुर महादलित टोला में मुख्यमंत्री का समाधान यात्रा संभावित है। इसके साथ ही सीएम जननायक कर्पूरी ठाकुर छात्रावास का निरीक्षण करेंगे। इंजिनियरिंग काॅलेज, नवादा में जीविका दीदीयों के साथ संवाद और डीआरडीए के सभागार में जिला स्तरीय पदाधिकारियों के साथ समीक्षात्मक बैठक भी होगी। 

  प्रभारी मंत्री ने शिक्षा, स्वास्थ्य, जीविका, विकास, आईसीडीएस, उद्योग, कल्याण, राजस्व, सामाजिक सुरक्षा, पंचायती राज के साथ-साथ अन्य विभागों के अधिकारियों के साथ संचालित सभी योजनाओं के संबंध में फिडबैक लिया और और जरूरी निर्देश दिये।

       इस अवसर पर एसपी अंब्रीश राहुल, डीडीसी दीपक कुमार मिश्रा, एडीएम उज्ज्वल कुमार सिंह, एसडीएम सदर उमेश कुमार भारती, एसडीएम रजौली आदित्य कुमार पियूष सहित अन्य जिला स्तरीय पदाधिकारी उपस्थित थे। 

  




No comments