Header Ads

Breaking News

Nawada News : आरपीएस स्कूल का पांचवा स्थापना दिवस मना, एसडीएम उमेश भारती ने कह आगे बढ़ने के लिए लक्ष्य को ध्यान में लेकर चलना जरूरी


आरपीएस स्कूल का पांचवा स्थापना दिवस मना, एसडीएम उमेश भारती ने कह आगे बढ़ने के लिए लक्ष्य को ध्यान में लेकर चलना जरूरी

 नवादा लाइव नेटवर्क।

लक्ष्य प्राप्ति के लिए निरंतर प्रयास और सही दिशा में आगे बढ़ते हुए काम करने की जरूरत है। उक्त बातें उमेश कुमार भारती ने आरपीएस स्कूल के पांचवे स्थापना दिवस कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए कही। रविवार को रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन स्कूल परिसर में किया गया। 

 वार्षिकोत्सव समारोह की विधिवत शुरुआत दीप जलाकर मुख्य अतिथि सदर एसडीएम उमेश कुमार भारती, विशिष्ट अतिथि एसडीपीओ उपेंद्र प्रसाद, वरीय नेता विनय यादव, स्कूल परिवार के चेयरमैन रामप्रवेश कुमार सिन्हा आदि ने की. भव्य बड़े पंडाल में आयोजित कार्यक्रम का आगाज करते हुए अतिथि ने कहा कि विद्यार्थी अनुशासन के साथ आगे बढ़े. विशिष्ट अतिथि एसडीपीओ उपेंद्र प्रसाद ने कहा कि मोबाइल जैसी नई तकनीक का सही इस्तेमाल परिवार के लोगों के बीच बच्चों को करना चाहिए। इसके सदुपयोग से हम बेहतर परिणाम पा सकते हैं जबकि दुरुपयोग से हम अपने जीवन को बर्बाद भी कर सकते हैं। कार्यक्रम में अतिथियों ने भी अपने विचार रखे।

 








 कलाकारों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में बाधा समा

 एक से बढ़कर एक कार्यक्रमों की प्रस्तुति सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान की गई। लगभग 50 से अधिक सांस्कृतिक कार्यक्रम में स्कूल के पहले से लेकर क्लास के विद्यार्थी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिए। स्वागत गान से कार्यक्रम की शुरुआत हुई। निदेशक इंजीनियर रंजय कुमार के नेतृत्व में कलाकारों के द्वारा जिस तरीके का भव्य प्रदर्शन किया गया इसमें साफ उनकी मेहनत और किया गया अभ्यास दिख रहा था। दर्शकों को ताली बजाने पर कलाकारों ने मजबूर कर दिया। 

म्यूजिशियंस टीम में शामिल पवन कुमार सिन्हा ने बताया कि कलाकारों ने आयोजन में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है।  कार्यक्रम के दौरान अतिथि के रूप में जहानाबाद एमएलसी सुजय यादव भी मौजूद रहे। मंच का संचालन बालक वर्ग की ओर से विशाल जायसवाल तथा नीलकमल ने किया. जबकि लड़कियों का प्रतिनिधित्व कर रहे कुमारी सिमरन ने सोमवार रूप से एंकरिंग का भार संभाला. आरोही, श्वेता ने भी खूब साथ निभाया. प्राचार्य संतोष कुमार ने अतिथियों का स्वागत किया. कलाकारों के द्वारा एक से बढ़कर एक कार्यक्रमों में दर्शक मंत्रमुग्ध होते रहे। पापा और मम्मी की प्रशंसा करते हुए गीत में अभिभावकों की भी सहभागिता दिखी। भव्य आयोजन देर शाम तक चलता रहा।

























 

No comments