Header Ads

Breaking News

Modern Campus: मॉडर्न इंटरनेशनल स्कूल हिसुआ और नारदीगंज में नए सत्र में नामांकन को जांच परीक्षा आयोजित



मॉडर्न इंटरनेशनल स्कूल हिसुआ और नारदीगंज में नए सत्र में नामांकन को जांच परीक्षा आयोजित

हिसुआ, नरहट, वजीरगंज, बिजुबिगहा, नारदीगंज, राजगीर एवं आसपास के सैकड़ों विद्यार्थी हुए शामिल

नवादा लाइव नेटवर्क।

       मॉडर्न शैक्षणिक समूह, नवादा की प्रमुख शाखाएं मॉडर्न इंटरनेशनल स्कूल, हिसुआ एवं नारदीगंज में शैक्षणिक सत्र 2022-23 में प्रथम से नवम वर्ग में नामांकन के लिए जांच परीक्षा का आयोजन 19 फरवरी 2023, रविवार को किया गया। इसमें हिसुआ, नरहट, वजीरगंज, बिजुबिगहा, नारदीगंज, राजगीर एवं आसपास के क्षेत्रों के सैकड़ों विद्यार्थियों ने भाग लिया। परीक्षा में शामिल होने के लिए विद्यार्थियों एवं अभिभावकों की भीड़ विद्यालय-प्रांगण में प्रातः 8 बजे से ही जुटनी शुरू हो गयी थी। मॉडर्न इंटरनेशनल स्कूल, हिसुआ में 276 विद्यार्थियों ने भाग लिया और मॉडर्न इंटरनेशनल स्कूल, नारदीगंज में करीब 200 विद्यार्थियों ने भाग लिया।

        विद्यालय में जांच परीक्षा लगभग 10:00 बजे पूर्वाह्न में प्रारंभ हुई। इस दौरान विद्यालय के सभागार में अपने बच्चों को परीक्षा दिलाने आए अभिभावकों और मीडिया कर्मियों को संबोधित करते हुए मॉडर्न शैक्षणिक समूह के निदेशक डॉ अनुज कुमार ने कहा कि अपने बच्चों के भविष्य निर्माता के रूप में मॉडर्न ग्रुप के विद्यालय को प्राथमिकता देकर आपने हम पर जो विश्वास जताया है हम उस पर खरे उतरने के लिए सदैव कृत संकल्पित हैं। हमारे सभी विद्यालय अपने उत्कृष्ट शैक्षणिक व सह-शैक्षणिक व्यवस्था, गुणवत्तापूर्ण शिक्षा,खेलकूद, गीत-संगीत, कला-कौशल और नैतिक शिक्षा के साथ ही साथ अनुशासन में भी सबसे बहुत आगे हैं।


 मॉडर्न के उत्कृष्ट शिक्षकों की टीम सदैव विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास हेतु तत्पर रहती है। शिक्षा के व्यवसायीकरण के दौर में भी मॉडर्न ग्रुप शिक्षा सेवा को ही मूल उद्देश्य मानता है। हम अपने सभी विद्यालयों में आर्थिक रूप से कमजोर परंतु मेधावी विद्यार्थियों के लिए मुफ्त शिक्षा प्रदान करके अपने सामाजिक कर्तव्यों का सम्यक निर्वहन प्रारम्भ से ही करते आ रहे हैं।

    मॉडर्न इंटरनेशनल स्कूल, हिसुआ के प्राचार्य ओपी गुप्ता एवं नारदीगंज के प्राचार्य सुनील कुमार मिश्रा ने परीक्षा-परिणाम एवं नामांकन से संबंधित जानकारी देते हुए बताया कि नामांकन जांच परीक्षा का परिणाम 20 फरवरी 2023 सोमवार को प्रातः 10:00 बजे विद्यालय के सूचना पट्ट पर प्रकाशित कर दिया जाएगा।  अभिभावकगण उक्त तिथि को आकर अपने बच्चों का परिणाम देख सकते हैं। विद्यालय में नामांकन की प्रक्रिया 21 फरवरी 2023 से प्रारंभ हो जाएगी।


 नामांकन जांच परीक्षा के सफल आयोजन में विद्यालय के शिक्षक-शिक्षिकाओं प्रवीण कुमार पंकज, मिथिलेश कुमार, सायन मुखर्जी,प्रद्युम्न कुमार, पंकज पांडेय, प्रवीण कुमार सिंह, ओमप्रकाश शर्मा,एस.के.रंजन, मनोरंजन पांडेय, एन.सी.सरकार, वीरेंद्र कुमार ,विशाल कुमार, संतोष कुमार, प्रभात कुमार, रामचंद्र साव, गोपाल कृष्ण, लक्ष्मी कुमारी,अंजनी झा,मानसी कुमारी, कनीज फातिमा, श्वेतांजय, पीयुषा, सुमित्रा सुब्बा, अंजुशर्मा, पुरुषोत्तम, स्वदेश कुमार, सोनू कुमार, श्रीनारायण पाठक, अमोल कुमार, तरुण कुमार, उपेंद्र कुमार सिंह, मनीष कुमार साथी, प्रियंका कुमारी, कृपा कुमारी आदि का सक्रिय व सराहनीय योगदान रहा।







No comments