Header Ads

Breaking News

Road Accident : हाइवा के टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत, एनएच 31 पर हुआ हादसा, एक किलोमीटर तक घिसटता गया बाइक



हाइवा के टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत, एनएच 31 पर हुआ हादसा, एक किलोमीटर तक घिसटता गया बाइक, पहचान नहीं

नवादा लाइव नेटवर्क।

पटना_रांची एनएच 31 पर रविवार की दोपहर बाद बड़ा हादसा हुआ। अनियंत्रित हाइवा की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। हादसा नवादा जिले के अकबरपुर थाना इलाके के पचगांवा मोड़ के समीप हुई। दोनों वाहन एक ही दिशा में नवादा से रजौली की ओर जा रहा था, तभी हादसा हुआ।

पचगांवा पंचायत के मुखिया विनीत कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि बाइक में पीछे से हाइवा द्वारा टक्कर मारा गया। बाइक 1 ट्रक में फंसकर एक किलोमीटर दूर तक घिसटती चली गई। सर में गंभीर चोटें आने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। 


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पचगांवा पुल के समीप बाइक में पीछे से हाइवा द्वारा टक्कर मारा गया। टक्कर के बाद हाइवा के टायर में आग भी लग गई। चालक वाहन को लेकर रजौली की ओर भाग निकला। 

हालांकि, आसपास के लोगों द्वारा अकबरपुर और रजौली थाना को सूचना दी गई। लेकिन, संवाद प्रेषण तक हाइवा की बरामदगी नहीं हो सकी थी। अकबरपुर थाना की पुलिस द्वारा शव को बरामद कर पोस्टमार्टम में भेजा जा रहा है। दोनों मृतकों के शव की पहचान होनी बाकी है।

वैसे आरंभिक चर्चा में यह बात सामने आ रही है कि दोनों मृतक नारदीगंज थाना इलाके के जनपुरा गांव के हैं। एक का नाम सन्नी कुमार बताया जा रहा है। पुलिस अपने स्तर से पहचान और नाम_पता का सत्यापन कराने में जुटी हुई है।





No comments