Header Ads

Breaking News

Nawada News : विधायक विभा देवी ने गांधी इंटर स्कूल में किया भवन निर्माण कार्य का शिलान्यास, बिनोद यादव भी रहे मौजूद



विधायक विभा देवी ने गांधी इंटर स्कूल में किया भवन निर्माण कार्य का शिलान्यास, बिनोद यादव भी रहे मौजूद

नवादा लाइव नेटवर्क। 

रामनवमी के शुभ मुहूर्त में समग्र विकास योजना के तहत नवादा नगर स्थित गांधी इंटर विद्यालय में नए भवन का शिलान्यास विधायक विभा देवी और राजद के प्रदेश महासचिव बिनोद यादव ने किया। स्कूल परिसर में एनसीसी कैडेटों ने नगाड़े की धुन पर अतिथियों का स्वागत किया और विधायक ने निर्माण स्थल पर विधि-विधान के साथ आधारशिला रखी। 

शिलान्यास समारोह में विधायक ने बिहार सरकार के पहलकदमी की प्रशंसा की और नवादा के चार इंटर विद्यालयों में समग्र विकास योजना के तहत चल रहे निर्माण कार्य पर संतोष व्यक्त किया। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि समग्र विकास योजना का कोई भी निर्माण भ्रष्टाचारमुक्त , गुणवत्तापूर्ण और पारदर्शी हो इसके लिए मैं लगातार प्रबन्ध समिति से संपर्क में रहूंगी और जरूरत पड़ने पर खुद निगरानी भी करूंगी। 

उन्होंने विद्यालय के प्रधानाध्यापक का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि गुणवत्तापूर्ण निर्माण में किसी भी तरह की बाधा स्वीकार नहीं की जायगी इसलिए आप निर्भीकता पूर्वक काम करें। 

बिनोद यादव ने कहा कि स्कूल भवन का निर्माण का अर्थ है गुणवत्तापूर्ण शिक्षा का निर्माण जिसके लिए हम सभी लोग दृढ़संकल्पित हैं। समारोह को प्रबन्ध समिति के सदस्य प्रिन्स तमन्ना , अमित सरकार , समाजसेवी अनिल प्रसाद सिंह , नंदकिशोर बाजपेयी और विद्यालय के वरिष्ठ शिक्षकों ने संबोधित किया।

 अतिथियों का स्वागत विद्यालय प्राचार्य अफजल सआदत हुसैन ने किया। जबकि विद्यालय परिवार ने विधायक एवं राजद प्रदेश महासचिव को अंगवस्त्र प्रदान कर सम्मानित किया । विद्यालय के छात्राओं ने सुर और साज के साथ स्वागत गान प्रस्तुत कर आगंतुकों का मन मोह लिया। इस अवसर पर विद्यालय परिवार के अलावे राजेन्द्र यादव , सुरेन्द्र यादव , शम्भू विश्वकर्मा ब्रजेंद्र कुशवाहा , बॉबी आदि मौजूद रहे । 

रिपोर्ट :- शम्भु विश्वकर्मा।








No comments