Header Ads

Breaking News

Crime News : मूंग की फसल का पटवन कर रहे किसान की हत्या, दो गांवों के बीच झड़प, तनाव कम करने में जुटी पुलिस

 

पोस्टमार्टम के लिए शव को लिए सदर अस्पताल पहुंचे ग्रामीण

मूंग की फसल का पटवन कर रहे किसान की हत्या, दो गांवों के बीच झड़प, तनाव कम करने में जुटी पुलिस

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के रोह थाना इलाके के ओहारी गांव निवासी बच्चन सिंह (60 वर्ष) की बेहरमी से पिटाई कर हत्या कर दी गई। घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब वे गांव से बाहर ढेलापर बधार में मूंग की फसल का पटवन करने पहुंचे थे। घटना शुक्रवार की देर शाम की बताई जाती है।

मृतक के ग्रामीणों का आरोप है कि पास के कुंजैला गांव के साइबर अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है। जबकि कुंजैला के ग्रामीणों का कहना है कि ओहारी गांव के लोगों ने ही बिजली के विवाद में हत्या की है।

हत्या के बाद ओहारी और कुंजैला गांव के लोगों के बीच तनाव गहरा गया है। दोनों ओर से झड़प और रोड़ेबाजी भी हुई है। सूचना के बाद एसडीपीओ सदर उपेंद्र प्रसाद दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। रोह, कादिरगंज सहित कई थानों की पुलिस को भी बुलाया गया। जिसके बाद स्थिति काबू में आ सका। पुलिस शव को बरामद कर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दी है। 

बताया गया की शाम 6:30 बजे करीब बच्चन सिंह घर से निकले थे। 8 बजे करीब पुत्र रामबाबू जब खेत पर पहुंचे तो पिता का शव देखा। ओहारी के ग्रामीणों का कहना है कि कुंजैला के साइबर अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। साबल (खंती) से प्रहार कर हत्या की गई है। घटनास्थल से दो मोबाइल फोन की बरामदगी हुई है। हालांकि, कुंजैला के ग्रामीणों का कहना है कि मोबाइल फोन छिना गया है। 

बहरहाल, सच क्या है पुलिस अनुसंधान में ही सामने आ सकेगा। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।



No comments