Header Ads

Breaking News

Job camp : युवाओं के लिए रोजगार का पिटारा लेकर आ रही गुजरात की कंपनी, 30 मई को आईटीआई में लगेगा कैंप



युवाओं के लिए रोजगार का पिटारा लेकर आ रही गुजरात की कंपनी, 30 मई को आईटीआई में लगेगा कैंप

नवादा लाइव नेटवर्क।

 श्रम संसाधन विभाग, बिहार, पटना के निदेशानुसार जिला नियोजनालय, नवादा द्वारा 30 मई 2023 को संयुक्त श्रम भवन (सरकारी आईटीआई) नवादा के प्रागंण में एक दिवसीय रोजगार कैम्प का आयोजन किया जायेगा। इस कैम्प में आमधाने प्रा.लि. गुजरात की कम्पनी में टेªनीं एवं वर्क क्वालिटि, चेकिंग, मेनटेनेंस, स्कैनिंग एवं पैंकिग पद के लिए योग्य अभ्यर्थियों की भर्ती की जाएगी। 

 योग्यता 10वीं, बारहवीं, आईटीआई एवं डिप्लोमा, उम्र-18 से 30वर्ष, वेतन टेªनीं पद के लिए 17186 एवं वर्क क्वालिटि, चेकिंग, मेनटेनेंस, स्कैनिंग एवं पैंकिग पद के लिए 15426 से 17089 (सीटीसी) के साथ ई0पी0एफ0, ई0एस0आई0 की सुविधा। जाॅब लोकेशन-गुजरात एवं कर्नाटका है।

जिला जनसंपर्क पदाधिकारी सत्येंद्र प्रसाद ने बताया कि इच्छुक आवेदक/आवेदिकाएं अपने शैक्षणिक प्रमाण-पत्र एवं आधार कार्ड की छाया प्रति रंगीन फोटो एवं बायोडाटा के साथ चयन हेतु कैम्प स्थल संयुक्त श्रम भवन (सरकारी आईटीआई) नवादा के प्रागंण में आकर इस अवसर का लाभ उठा सकते हैं।

 रोजगार कैम्प सुबह 11:00 बजे पूर्वाह्न से आयोजित होगी। जो आवेदक एनसीएस पोर्टल पर निबंधित है वही रोजगार कैम्प में भाग ले सकते हैं। जो आवेदक निबंधित नहीं हैं वो एनसीएस पोर्टल पर अपना निबंधन करा कर भाग ले सकते हैं। नियोजक निजी क्षेत्र के हैं। नियोजन की शर्तो के लिए वे जिम्मेदार होगें। नियोजनालय केवल सुविधा प्रदाता की भूमिका में है।

No comments