Header Ads

Breaking News

Modern Campus : समर कैंप में बच्चों ने सीखे गीत, संगीत, नृत्य, खेल और पेंटिंग विधा, साइंस डिबेट का साथ रविवार को होगा समापन

 


समर कैंप में बच्चों ने सीखे गीत, संगीत, नृत्य, खेल और पेंटिंग विधा, साइंस डिबेट का साथ रविवार को होगा समापन

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा, मॉडर्न इंग्लिश स्कूल के द्वारा बच्चों के लिए आयोजित आठ दिवसीय समर कैंप में चल रहे गीत, संगीत, नृत्य, खेल एवम पेंटिंग विधा का समापन शनिवार को हुआ। वैसे औपचारिक रूप से समापन रविवार को साइंस डिबेट के साथ होगा। 

मॉडर्न शैक्षणिक समूह के निदेशक डॉ. अनुज कुमार ने बताया कि समर कैंप में विद्यालय के सभी छात्र छात्राओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। कैंप में योगा, संगीत, नृत्य, पेंटिंग के साथ बुद्धिमता और मनोरंजनात्मक खेलों का आयोजन किया गया। साथ ही बच्चों को सर्वांगीण विकास के प्रेरित किया गया। उन्होनें कहा कि स्कूल में चल रहे समर कैंप कार्यक्रम का समापन कल साइंस डिबेट के साथ होगा। 


शिविर में बड़ी संख्या में बच्चे शामिल हुए। जिन्हें कबड्डी, खो-खो, बैंडमिंटन, टेबल टैनिस, टायकांडू, बास्केटबॉल, योगा जैसे कई खेलों के जाल और तकनीक का जाल से प्रशिक्षण दिया गया। इस बीच अलग-अलग मैचों के करीब 250 खिलाड़ियों को ट्रेनिंग दी गई। 

पूरे समर कैंप का देख ले उप प्राचार्य विजय कुमार, एमके विजय, खेल प्रशिक्षक अलखदेव प्रसाद यादव, संगीतकार अनिल विश्वकर्मा एवं पवन कुमार सिन्हा, प्रशिक्षक पुरुषोत्तम कुमार की देखरेख में संचालित समर कैंप को सफल बनाने में स्कूल के सभी शिक्षक_शिक्षिकाओं ने अहम योगदान दिया।


 

No comments