Header Ads

Breaking News

Nawada News : राजन बने शासी निकाय सह प्रबंध समिति के शिक्षक प्रतिनिधि, वीरेंद्र बने शिक्षकेतर कर्मियों के प्रतिनिधि

  


राजन बने शासी निकाय सह प्रबंध समिति के शिक्षक प्रतिनिधि, वीरेंद्र बने शिक्षकेतर कर्मियों के प्रतिनिधि

नवादा लाइव नेटवर्क।

कॉलेज शिक्षकों का हर हाल में सम्मान होगा. शिक्षक और शिक्षकेतर कर्मियों के बीच बेहतर समन्वय की स्थिति रहेगी. कॉलेज परिसर में स्वच्छ वातावरण और सद्भाव बनाए रखने का हर संभव प्रयास होगा, यह बातें सोमवार को नारदीगंज कॉलेज शासी निकाय सह प्रबंध समिति के लिए चयनित शिक्षक प्रतिनिधि राजन कुमार ने कही।

 इसके पूर्व नारदीगंज महाविद्यालय के अध्यक्ष जगत किशोर सिंह के निर्देशन पर प्रभारी प्राचार्य सुरेंद्र प्रसाद की अध्यक्षता में एक बैठक की गई. बैठक के दौरान सर्वसम्मति की स्थिति नहीं बनने पर अरविंद कुमार और राजन कुमार को बतौर प्रत्याशी घोषित करते हुए मतदान की प्रक्रिया पूरी की गई. इसमें अरविंद कुमार को कुल 4 मत प्राप्त हुए. राजन कुमार को 13 मत मिले। 


मतों की गणना के बाद प्राचार्य प्रभारी प्राचार्य ने राजन कुमार को 9 मतों से विजयी घोषित किया. इसके साथ ही शिक्षक प्रतिनिधि के चयन की प्रक्रिया पूरी की गई. साथ ही शिक्षकेतर कर्मियों के लिए बुलाई गई बैठक में सबने सर्वसम्मति से वीरेंद्र कुमार को सर्वसम्मति से शिक्षकेतर प्रतिनिधि के रूप में चयन किया गया।

दोनों प्रतिनिधियों के चयन के बाद शासी निकाय की प्रक्रिया का महत्वपूर्ण कार्य पूरा कर लिया गया. प्रभारी प्राचार्य सुरेंद्र प्रसाद ने कहा कि मतदान की प्रक्रिया के बावजूद संस्थान के शिक्षकों ने बेहतर भूमिका निभाया. इस दौरान कॉलेज के शिक्षक और शिक्षकेतर कर्मी मौजूद रहे।

No comments