Header Ads

Breaking News

Crime News : प्रेमिका के परिजनों की पिटाई से आहत प्रेमी युवक फांसी के फंदे से झूला, हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

  


प्रेमिका के परिजनों की पिटाई से आहत प्रेमी युवक फांसी के फंदे से झूला, हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के युवक ने अपने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। प्रेमिका के परिजनों द्वारा पिटाई से आहत युवक ने यह खतरनाक कदम उठाया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया। सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। हालांकि पुलिस इसे कुछ और ही मामला बता रही है। 

यह घटना नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के चौथा गांव की है। जहां मनोज साव के पुत्र रविंद्र कुमार द्वारा आत्म हत्या की गई है। घटना के बाद से घर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।

 घटना के बारे में परिजनों द्वारा बताया गया कि रविंद्र का गांव की ही एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सदर अस्पताल नवादा में पिता ने बताया कि लड़की के परिवार के लोगों ने मेरे पुत्र के साथ मारपीट किया। उसके बाद घर में आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। बहरहाल, घटना के पीछे का सच क्या है पुलिस की जांच में ही सामने आ सकेगा। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

कहते हैं अधिकारी

"एसडीपीओ रजौली पंकज कुमार ने इस मामले में पिटाई के आरोपों को सिरे से खारिज किया है। उन्होंने कहा कि युवक परीक्षा में फेल होने के कारण ऐसा कदम उठाया है। हाल के दिनों में एक्साइज विभाग का एग्जाम दिया था। परीक्षा में असफल रहा था। उसके मां का बयान भी यही है। जल्द ही सत्य को सामने लाया जाएगा। इन्होंने कहा कि मैं खुद ही इस कांड की जांच की मॉनिटरिंग कर रहा हूं।"


शव के साथ पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंचे परिजन

 देखें वीडियो...!

 

मृतक युवक के पिता का बयान


No comments