Header Ads

Breaking News

Crime News: डकैती की योजना बनाते 5 बदमाशों को नवादा पुलिस ने दबोचा, सभी नालंदा जिले के निवासी, हथियार बरामद और लग्जरी वाहन जब्त

  


डकैती की योजना बनाते 5 बदमाशों को नवादा पुलिस ने दबोचा, सभी नालंदा जिले के निवासी, हथियार बरामद और लग्जरी वाहन जब्त

नवादा लाइव नेटवर्क।

नवादा जिले के शाहपुर थानांकी पुलिस ने सोमवार की रात डकैती की योजना बनाते 5 बदमाशों को गिरफ्तार की। इन लोगों के पास से एक देशी पिस्टल, कारतूस, तीन मोबाइल, महिंद्रा एक्सयूवी 300 कार, छुरा, स्टील रॉड आदि बरामद हुआ।

शाहपुर मोड़ स्थित मवेशी हाट मैदान में दुर्गा मन्दिर के पीछे बैठकर अपराध की योजना बनाते इन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

इस बाबत ओपी प्रभारी संजीत राम ने बताया कि सोमवार की देर रात गश्ती दल को मवेशी हाट स्थित दुर्गा मन्दिर के पीछे हलचल की आहट सुनाई दी। इस पर त्वरित कार्रवाई कर उक्त स्थल की घेराबंदी की गई। जहां से आपत्तिजनक सामान की बरामदगी हुई। मौके से 5 युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। जिसमें सभी ने डकैती की योजना बनाने की बात स्वीकार की। 

जिन लोगों की गिरफ्तारी हुई उनमें गुलशन कुमार और गोपाल कुमार, पिता धीरज सिंह, ग्राम_पुरी , थाना पावापुरी, दिलखुश कुमार और दीपक कुमार, पिता पिन्टू सिंह, ग्राम_पुरी, थाना पावापुरी और सतीश कुमार पिता तारा सिंह, निवासी इस्लामपुर, जिला नालन्दा शामिल हैं। 

पुलिस के अनुसार ये सभी आदतन अपराधी हैं। इनमें दिलखुश कुमार और गोपाल कुमार हाल में ही जेल से छूटकर आया है। उक्त सभी को एफआईआर दर्ज कर जेल भेज दिया गया। 


No comments